Latest News खेल

इंग्लैंड के दौरे पर विराट कोहली ने खेली 20 रन की सबसे बड़ी पारी, टेस्ट, टी20 के बाद वनडे में भी फ्लाप


नई दिल्ली, । भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ियों में शुमार विराट कोहली का फार्म इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। उनके बल्ले से किसी भी फार्मेट में रन नहीं निकल रहे हैं। इंग्लैंड के दौरे पर टेस्ट की दोनों पारी में फ्लाप रहने के बाद दो टी20 में भी वह रन नहीं बना पाए। अब दूसरा वनडे खेलने उतरे कोहली 25 गेंद पर महज 16 रन ही बना पाए। 

दूसरे मैच में कोहली ने इंग्लैंड के सबसे सफल गेंदबाज को तीन बेहतरीन चौके जड़े और उम्मीद जगाई कि आज कोहली बड़ी पारी खेलेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। टेस्ट मैच और टी20 में बुरी तरह से फ्लाप रहने के बाद वनडे सीरीज में भी इस धुरंधर का बल्ला नहीं चला। इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में कोहली महज 16 रन ही बना पाए। हालांकि उन्होंने अपनी इस छोटी से पारी में 3 बेहतरीन चौके लगाए।

इंग्लैंड के खिलाफ पहला मैच चोट की वजह से मिस करने वाले कोहली दूसरे मुकाबले में फिट होकर प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने में कामयाब हुए। वैसे यह मैच भी उनके इस दौरे के बारी मुकाबलों की तरह ही रहा। उन्होंने एक दो अच्छे शाट लगाए, फैंस को रोमांचित किया बड़े स्कोर की उम्मीद जताई और आउट हो गए। किंग कोहली की पारी 16 रन के स्कोर पर जाकर थम गई।

  • विराट कोहली का इंग्लैंड दौरा भी नाकामी भरा
  • टेस्ट की दो पारियों में उन्होंने 11 और 20 रन बनाए।
  • दो टी20 मैच में उनके बल्ले से 1 और 11 रन निकले
  • वनडे में वह 16 रन बनाने के बाद आउट हो गए।