Latest News खेल

 इंग्लैंड ने टाॅस जीता, भारत की पहले बल्लेबाजी


भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला आज दोपहर 01:30 बजे से पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. पहले मुकाबले में धमाकेदार जीत दर्ज करने वाली टीम इंडिया इस मुकाबले को जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी. वहीं इंग्लैंड की नजरें इस मैच को जीतकर सीरीज में बने रहने पर रहेंगी.

लियाम लिविंगस्टोन का वनडे डेब्यू तय

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने कंफर्म कर दिया है कि दूसरे वनडे में लियाम लिविंगस्टोन डेब्यू करेंगे. लिविंगस्टोन तीन नंबर पर बल्लेबाज़ी कर सकते हैं. इसके अलावा इस मैच में डेविड मलान को भी मौका मिलने की संभावना है. सीरीज में 0-1 से पिछड़ने के बाद इंग्लैंड को दो बड़े झटके लगे हैं. चोट के कारण नियमित कप्तान इयोन मोर्गन भी वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं. उनकी जगह विकेटकीपर बल्लेबाज़ जोस बटलर टीम का नेतृत्व करेंगे. वहीं सैम बिलिंग्स भी चोट की वजह से दूसरे वनडे में टीम का हिस्सा नहीं होंगे. इन दोनों खिलाड़ियों को पहले वनडे के दौरान चोट लगी थी.

अय्यर की जगह सूर्यकुमार को मिल सकता है मौका

श्रेयस अय्यर पहले वनडे में फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे. बाउंड्री पर बॉल रोकने के प्रयास में अय्यर का कंधा खिसक गया था, जिसके बाद स्कैन में पता चला कि उन्हें ऑपरेशन करवाना पड़ेगा. इसके बाद वह वनडे सीरीज से बाहर हो गए. अब उनकी जगह दूसरे वनडे में सूर्यकुमार यादव को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकत है. हालांकि, कप्तान विराट कोहली अय्यर की जगह ऋषभ पंत को भी मौका दे सकते हैं. अगर पंत की टीम में वापसी होती भी है, तब भी विकेटकीपिंग केएल राहुल ही करेंगे.