News TOP STORIES उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली राष्ट्रीय लखनऊ

इंटरनेट पर टाप ट्रेंड में योगी आद‍ित्‍यनाथ, 36 करोड़ यूजर्स तक पहुंचा हैशटैग योगीनामिक्स


लखनऊ, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की धमक इंटरनेट मीडिया पर बरकरार है। अपने सख्त फैसलों के लिए अक्सर ट्विटर इंडिया की टाप ट्रेंडिंग में नजर आने वाले सीएम योगी आदित्यनाथ गुरुवार को भी ट्विटर पर छाए रहे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आर्थिक नीतियां इंटरनेट मीडिया में सुर्खियों में रहीं।

इंटरनेट मीडिया पर यूजर्स मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अर्थिक नीतियों की हैशटैग योगीनामिक्स के जरिए सराहना कर रहे हैं। गुरुवार को मुंबई में जब मुख्यमंत्री योगी बैंकर्स और निवेशकों से मिलकर उन्हें प्रदेश में उद्योग-व्यापार लगाने के लिए प्रोत्साहित कर रहे थे, उस वक्त ट्विटर पर हैशटैग योगीनामिक्स और योगीजी घंटों टाप ट्रेंड में बने रहे। इस दौरान यूजर्स मुंबई में आयोजित रोड शो की तस्वीरें और वीडियो ट्वीट करके सीएम योगी के प्रयासों की सराहना करते दिखे।

योगी सरकार पर लोगों ने जताया विश्वास

ट्विटर पर 36.27 करोड़ यूजर्स तक हैशटैग योगीनामिक्स पहुंचा। करीब 14 हजार से ज्यादा यूजर्स ने इस हैशटैग के जरिए योगी सरकार पर विश्वास जताते हुए अपने विचारों को साझा किया। इसके अलावा लगभग 23.5 हजार यूजर्स ने लाइक, रिप्लाई और रीट्वीट के जरिए सीएम योगी की आर्थिक नीतियों को प्रदेश के विकास के लिए उपयोगी बताया।

12 मई को टॉप ट्रेंडिंग टॉपिक बना ‘यूपी विद योगी जी’

साल 2022 में 12 मई को हैशटैग यूपी विद योगी जी के साथ जुड़े प्रशंसकों ने जमकर उनके कोविड प्रबंधन को सराहा था। उन्हें रीयल कैप्टन इन फुल फॉर्म और विश्व का सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री तक बताया गया था। हैशटैग यूपी विद योगी जी इंडिया की टॉप ट्रेंडिंग में घंटों नंबर एक पर रहा था। इस हैशटैग के समर्थन में ताबड़तोड़ रीट्वीट भी हुए थे। लोगों ने सीएम योगी आदित्यनाथ के समर्थन में अपनी भावनाओं की खुलकर अभिव्यक्ति की थी।