Latest News मनोरंजन

इस क्राइम वेब सीरीज से Ajay Devgn करेंगे अपना डिजिटल डेब्यू,


नई दिल्ली। बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन (Ajay devgn) ने कड़ी मेहनत और लगन से हिंदी सिनेमा (Hindi cinema) में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। बात चाहे बात ‘सिंघम’ में उनके पावर पैक्ड एक्शन की करें या फिर ‘गोलमाल’ में उनके शानदार कॉमिक टाइमिंग की, उन्होंने अपने हर किरदार से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है।

इस क्राइमा वेब सीरीज से Ajay Devgn करेंगें अपना डिजिटल डेब्यू
वहीं अब एक्टर को लेकर एक खास खबर सामने आई है जिसे सुनकर उनके फैंस बेहद खुश हो जाएंगे। दरअसल, बहुत जल्द अजय क्राइमा वेब सीरीज ‘रूद्र- द ऐज ऑफ डार्कनेस’ (Rudra The Edge Of Darkness) से अपना डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर स्ट्रीम होगी।

सूत्रों के मुताबिक, फिल्म में अजय एक पुलिस वाले के किरदार में नजर आएंगे। वहीं बता दें कि इस बात की घोषणा खुद अजय ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दिया है। इसके साथ ही उन्होंने अपना पहला लुक भी शेयर किया है जो खूब चर्चा में छाया हुआ है।

अजय के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) की शूटिंग में व्यस्त हैं जो पिछले लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। फिल्म में अजय देवगन के साथ आलिया भट्ट (Alia Bhatt), राम चरण और जूनियर एनटीआर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।