News TOP STORIES महाराष्ट्र

उद्धव सरकार के मंत्री संजय राठौड़ ने दिया इस्तीफा, इस मामले में आया था नाम


टिक टॉक स्टार की खुदकुशी के मामले में घिरे उद्धव सरकार के वन मंत्री संजय राठौड़ ने इस्तीफा दे दिया है. सूत्रों के अनुसार शिवसेना नेता संजय राठौड़ ने रविवार को सीएम उद्धव ठाकरे से मुलाकत की उसके बाद अपना इस्तीफा सौंपा. संजय राठौड़ ने कहा कि इस्तीफा दे रहा हूं लेकिन जांच पूरी हो जाने के बाद इसे मंजूर कीजिए. बता दें कि 22 वर्षीय टिक टॉक स्टार पूजा चौहान की खुदकुशी के मामले में संजय राठौड़ का नाम आने के बाद से शिवसेना प्रमुख सूबे के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर राठौ़ड़ के इस्तीफे को लेकर दबाव बनाया जा रहा था. बता दें कि महाराष्ट्र के पुणे के एक में एक 22 वर्षीय महिला Tik Tok स्टार पूजा चौहान की खुदकुशी के मामले राठौड़ का नाम सामने आया था.

इससे पहले शिवसेना के सांसद संजय राउत ने एक ट्वीट करते हुए राजधर्म याद दिलाया था . उन्होंने ट्वीट करते हुए छत्रपति शिवाजी महाराज की तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर पर लिखा है शिवाजी महाराज के हाथ में जो शाही छड़ी है वो किस चीज की परिचायक है. ये महाराष्ट्र धर्म की तरफ इशारा करती है जिसका मतलब है राजधर्म.

हाल ही में विवाद बढ़ता देख सीएम उद्धव ठाकरे ने 24 फरवरी को मंत्री संजय को तलब किया था. विवादों में घिरने के बाद से राज्य के वन मंत्री संजय राठौड़ सार्वजनिक तौर पर नहीं दिखे थे लेकिन अचानक वे बीते मंगलवार को वाशिम जिले के एक मंदिर पहुंचे थे. यहां पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज कर दिया. संजय राठौड़ ने दावा किया कि महिला की “दुर्भाग्यपूर्ण” मौत के बाद “गंदी राजनीति” खेली जा रही थी. शिवसेना नेता ने भी उम्मीद जताई कि मामले की जांच के बाद सच्चाई सामने आए.