Latest News उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली राष्ट्रीय लखनऊ

उन्‍नाव में घर से लापता हुई बच्‍ची का खेत में म‍िला शव, हैवानियत के बाद हत्या की आशंका


उन्नाव, । ज‍िले के एक गांव से मंगलवार दोपहर लापता हुई पांच वर्षीय बच्ची का शव बुधवार सुबह 200 मीटर दूर सरसों के खेत में मिलने से सनसनी फैल गई। हैवानियत के बाद बच्ची की हत्या का अंदेशा है। गांव में तनाव व्याप्त है। फील्ड यूनिट की मदद से सीओ मौके पर जांच कर रही हैं।

गांव निवासी 5 वर्षीय बच्ची मंगलवार को पड़ोस में खेल रही थी। पिता व मां बकरी खरीदने पड़ाेस के गांव गए थे। इसी दौरान बच्ची लापता हो गई। पांच बजे घर पहुंचे स्वजन को बच्ची नहीं दिखी तो उन्होंने खोजबीन शुरू की। पता न चलने पर रात 11 बजे पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर खोजबीन शुरू की।

सुबह करीब 11 बजे घर से 200 मीटर दूर गांव के राजेंद्र के सरसों के खेत में बच्ची का शव पड़ा मिला। मुंह में उसका ही ऊनी टोपा ठुंसा मिलने व शव के पास अमरूद पड़े मिलने से उसे अमरूद का लालच देकर खेत तक लाने की आशंका है। करीब 10 मीटर दूरी पर बच्ची की पायल और चप्पल पड़ी मिली है। चप्पल की रबर (बद्धी गायब) है। हैवानियत के बाद हत्या की आशंका से आक्रोश फैल गया।

सीओ माया राय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचीं और जांच की। फील्ड यूनिट टीम को मौके पर बुलाया गया है। स्निफर डाग सुराग तलाशने की कोशिश कर रहा है। एसपी सिद्धार्थशंकर मीना ने भी घटनास्थल पहुंचकर जांच की। बच्ची के स्वजन का रो-रोकर बुरा है। घटना से गांव में आक्रोश है। तनाव देख बांगरमऊ सीओ पंकज सिंह भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे हैं।