Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

उमा भारती का प्रियंका गांधी पर पलटवार


  • Uma Bharti on Priyanka Gandhi Vadra: पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता उमा भारती (Uma Bharti) ने प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) पर पलटवार किया है. उमा भारती ने कहा है कि देश में इमरजेंसी लगाने वाली कांग्रेस (Congress) अपने मुंह से लोकतंत्र का उच्चारण करने का अधिकार खो चुकी है. कांग्रेस के मुंह से अहिंसा शब्द शोभा नहीं देता. उमा भारती ने आरोप लगाया कि 84 के दंगों में कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने 10 हज़ार सिखों को मारा था.

उमा भारती ने ट्विटर पर लिखा, ”उत्तरप्रदेश की प्रभारी एवं कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और अन्य कांग्रेस के नेताओं को जिन मुद्दों पर बोलने का अधिकार नही हैं उन पर ना बोलें. देश में इसरजेंसी लगाने वाली पार्टी, अपने मुंह से लोकतंत्र का उच्चारण करने का अधिकार खो चुकी है.’

बीजेपी नेता ने आरोप लगाते हुए कहा, ”1984 के दंगो में कांग्रेस के नेताओ एवं कार्यकर्ताओं ने ही 10000 सिखों को ज़िन्दा भूना था, कांग्रेस के मुंह से अहिंसा शब्द शोभा नहीं देता.” उन्होंने आगे लिखा कि ”कांग्रेस के नेताओं को मेरा सुझाव हैं कि किसानों कि समस्याओं को सुलझाने के लिए सरकार के साथ सहयोगी व सकारात्मक रुख़ रखें.”