Latest News नयी दिल्ली पंजाब राष्ट्रीय

ऊना में तेल टैंकर पलटने से विस्फोट, एक की मौत आठ घायल; कई वाहन और दुकानें जलीं –


ऊना। ऊना में रविवार को एक तेल टैंकर के पलट गया। इसके बाद उसमें आग लगने के कारण एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि आठ अन्य घायल हो गए। ये जानकारी अधिकारियों ने दी।

 

ज्य आपातकालीन परिचालन केंद्र के अनुसार यह घटना यहां हरोली क्षेत्र के टाहलीवाला कासवा गांव में हुई, जिसमें 15 दुकानें जल गईं और कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। केंद्र ने कहा कि आग पर अब काबू पा लिया गया है।

टैंकर का ब्रेक फेल हो जाने से हुआ हादसा

यह दुर्घटना तब हुई जब डीजल से भरे टैंकर का ब्रेक फेल हो गया और वह बाजार में पलट गया, जिससे उसमें आग लग गई और एक स्कूटर सहित कई वाहन कुचल गए, जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि मृतक स्कूटर सवार की पहचान पंजाब निवासी सुभाष चंदर के रूप में हुई है।

आठ घायलों में से एक की हालत गंभीर है और उसे इलाज के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना रेफर किया गया है।

डिप्टी सीएम ने जताया दुख

उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री और स्थानीय विधायक ने घटना पर दुख व्यक्त किया। उन्होंने बताया कि प्रशासन के अधिकारी राहत पहुंचाने के लिए मौके पर हैं। इस बीच केंद्रीय सूचना सह प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी इलाके का दौरा किया और घटना के कारणों की जानकारी ली। उन्होंने शोक संतृप्त परिजनों और घायलों को सांत्वना दी।

हरोली विधानसभा के टाहलीवाल बाजार में तेल टैंकर पलटने से अग्निकांड पेश आया।

हादसे में एक व्यक्ति की दु:खद मृत्यु और कुछ व्यक्तियों के घायल होने के इलावा आस-पास की दुकानों के जलने से नुक़सान हुआ है।

आग पर काबू पा लिया गया है। हम ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और हादसे में घायल… pic.twitter.com/CPa69b6n6O— Mukesh Agnihotri (@Agnihotriinc) April 7, 2024