News TOP STORIES उत्तराखण्ड खेल नयी दिल्ली राष्ट्रीय

ऋषभ पंत को मुंबई किया जा सकता है रेफर, BCCI की मेडिकल टीम करेगी इलाज


नई दिल्ली, । भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का शुक्रवार यानी 30 दिसंबर को भीषण सड़क हादसा हो गया। बता दें दिल्ली से रुड़की जाते वक्त पंत की कार डिवाइडर से टकरा गई और उनके साथ ये दर्दनाक हादसा हुआ।

हालांकि, पंत (Rishabh Pant) ने खुद को बचाने के लिए कार का शीशा तोड़ा और गाड़ी से बाहर निकले। इसके बाद उन्हें तुरंत देहरादून के मैक्स अस्पताल ले जाया गया। इस दौरान उनके सिर और पैर में कई चोटें आई है। हाल ही में पंत को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है, ऐसा बताया जा रहा है कि पंत को देहरादून से मुंबई अस्पताल रेफर किया जा सकता है।

Rishabh Pant को देहरादून अस्पताल से किया जा सकता है मुंबई रेफर

jagran

दरअसल, भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का भीषण सड़क हादसा बीते दिन यानी 30 दिसंबर को हुआ। बता दें पंत पहले से ही घुटने की चोट से जूझ रहे थे, जिसके लिए उन्हें श्रीलंका के खिलाफ आगामी सीरीज के लिए आराम दिया गया था। ऐसे में अपने परिवार वालों के साथ न्यू ईयर मनाने के लिए पंत दिल्ल से रुड़की जा रहे थे, लेकिन सुबह 5 बजकर 20 मिनट पर उनकी कार डिवाइडर से टकराई और उनका सड़का हादसा हुआ।

इस दौरान पंत की मदद हरियाणा परिवहन की एक बस के ड्राइवर और कंडक्टर ने की औ उन्हें तुरंत देहरादून अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर्स के अनुसार ये बताया गया कि उनके सिर और पैर में काफी चोटे आई है। गनीमत ये रही है कि उनकी एमआरआई स्कैन में दिमाग और रीढ़ की हड्डी नॉर्मल है। इसी बीच पंत की हेल्थ को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है, रिपोर्ट्स के अनुसार ये बताया जा रहा है कि पंत को देहरादून से मुंबई रेफर किया जा सकता है।

BCCI की मेडिकल टीम करेगी पंत की चोट का ईलाज

 

बता दें ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की चोट को लेकर बीसीसीआई (BCCI) एक्शन मोड में आ गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक ये कहा गया है कि बीसीसीआई ने मैक्स हॉस्पिटल को बताया कि पंत के लिगामेंट की पूरी जिम्मेदारी अब बोर्ड की मेडिकल टीम की होगी। गौरतलब हो कि ऋषभ पंत के दाहिने घुटने में लिगामेंट फट गया। उनकी दाहिनी कलाई, टखने, पीठ और पैर के अंगूठे में भी चोटें आई है। ऐसे में ये भी कहा जा रहा है कि बीसीसीआई पंत को जरुरत पड़ने पर ईलाज के लिए विदेश भी भेज सकता है।