Latest News मनोरंजन

एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल का कोरोना से निधन, आर्मी छोड़ एक्टिंग की दुनिया में कमाया नाम


  •  मुंबई। टेलीविजन और बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल (Bikramjeet Kanwarpal) का कोरोना की वजह से निधन हो गया है। 52 साल के बिक्रमजीत पिछले कुछ दिनों से कोरोना से जंग लड़ रहे थे। जिसमें वो हार गए हैं। एक्टर की मौत की खबर से बॉलीवुड समेत टेलीविजन इंडस्ट्री में भी शोक का माहौल है।

बिक्रमजीत कंवरपाल ने बॉलीवुड समेत कई टेलीविजन शो में भी बतौर सपोर्टिंग एक्टर काम किया था। वहीं, एक्टर के निधन की पुष्टि फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने की है। अशोक पंडित ने इस दुखद घटना की पुष्टि करते हुए ट्विटर पर लिखा है,’मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल की कोविड के कारण निधन की खबर सुनकर बेहद दुखी हूं। एक रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर, जिन्होंने कई सारी फिल्मों और टीवी सीरियलों में काम किया। उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। ॐ शांति।’

बिक्रमजीत कंवरपाल (Bikramjeet Kanwarpal) के निधन की खबर सामने आने के बाद से ही फैंस और सेलेब्स काफी निराश हो गए हैं। एक्टर को भारी मात्रा में सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि अर्पित की जा रही है। कास्टिंग डायरेक्टर और फिल्ममेकर मुकेश छाबड़ा ने भी बिक्रमजीत कंवरपाल को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने ट्विटर पर उनकी एक तस्वीर के साथ RIP लिखा है।