Latest News मनोरंजन

एक्ट्रेस पूजा हेगड़े हुईं कोरोना संक्रमित, क्वारंटीन होने के बाद जारी किया ये बयान


  • देश में बढ़ रही कोरोना वायरस महामारी के बीच बीते कुछ दिनों में कई अक्षय कुमार, कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर समेत कई सेलेब्स कोरोना पॉजिटिव हुए. हालांकि अब महाराष्ट्र और देश के कई राज्यों में शूटिंग को रोक दिया गया है, लेकिन सेलेब्स को कोरोना संक्रमण हो जा रहा है. अब इस कोरोना संक्रमित सेलेब्स की लिस्ट में खूबसूरत एक्ट्रेस पूजा हेगड़े का नाम भी जुड़ गया है.

पूजा हेगड़े अपने कई प्रोजेक्ट के लिए लगातार शूटिंग कर रही थी. उनके अगलो दो साल के लिए कई फिल्में लाइनअप हैं. रणवीर सिंह स्टारर सर्कस से लेकर बच्चन पांडे और राधे श्याम तक, वह ज्यादातर वक्त शूटिंग में ही बिता रही थीं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी और बताया कि वह क्वारंटीन हो गई हैं.

घर में हुईं क्वारंटीन

पूजा हेगड़े ने इसके साथ ही उनके कॉन्टैक्ट में आए लोगों से भी कोरोना टेस्ट करवाने और सावधानी बरतने की अपील की है. उन्होंने एक स्टेटमेंट जारी किया है. उन्होंने लिखा,”हैल एवरिवन. मैं आपको सूचित करती हूं कि मैं कोरोना पॉजिटिव हो गई हूं. मैं सभी प्रोटोकॉल को फॉलो कर रही हूं और खुद को आइसोलेट और होम क्वारंटीन कर लिया है.”