मनोरंजन

एक्ट्रेस Anita Hassanandani बनी मां, पति Rohit Reddy ने फैंस को दी बेटा होने की खुशखबरी


टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने 9 फरवरी को मां बन गई हैं. उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है. अनिता के पति रोहित रेड्डी ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी है. उन्होंने अनीता की प्रेग्नेंसी वाली एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में अनिता अफना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. जबकि रोहित उनके गाल पर किस कर रहे हैं. अनिता मुस्करा रही हैं.

खास बात यह है कि रोहित ने इसमें खास क्रिएटिविटी भी दिखाई है. इस तस्वीर में उन दोनों के एर ऊपर नीले रंग की रस्सी बंधी है और इस रस्सी पर एक नीले रंग का बेबी आउटफिट चिमटियों के सहारे टंगा हुआ है. इस टी-शर्ट पर नीले रंग से ‘इट्स ए ब्वॉय’ यानी लड़का हुआ है, लिखा है. इस तस्वीर में तारीख भी लिखी है. इस पोस्ट के कैप्शन में भी रोहित ने बताया कि लड़का हुआ है. उन्होंने लिखा,”ओह ब्वॉय.”

टीवी इंडस्ट्री के लोगों ने दी बधाई

रोहित की इस पोस्ट पर अनीता के तमाम फैंस और टीवी इंडस्ट्री के उनके दोस्त शुभकामनाएं दे रहे हैं. मानवी गागरू, सुरभि चंदना, रोहन त्यागी, बंदगी कालरा, श्रुति सिन्हा, सुरभि ज्योति, अभिषेक कपूर, चारु मलिक, वरुण सूद, बरखा सेन गुप्ता और कृष्मा मुखर्जी समेत कई टीवी सेलेब्स शामिल हैं. इन सभी लोगों ने लाल दिल वाले इमोजी और बेबी स्माइली के साथ कपल को बधाई दी है.

साल 2013 में हुई थी शादी

बता दें कि अक्टूबर 2020 में अनीता और रोहित ने प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक प्यारा वीडियो शेयर करते हुए अनिता की प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी. इस वीडियो में अनीता और रोहित ने अपने दोस्ती, प्यार और शादी के तक के सफर को दिखाया. अनिता और रोहित की शादी साल 2013 में हुई थी.