Latest News खेल नयी दिल्ली मनोरंजन

विक्की-कट्रीना और तेजस्वी-राजश्री के बाद फैंस की निगाहें ओलंपियन नीरज चोपड़ा पर,


पानीपत के मतलौडा संवाददाता से बातचीत में नीरज ने शादी के सवाल पर बेबाकी से जवाब दिया। फिलहाल उनका फोकस स्‍वीटी पर है। जानिये, उनका फोकस कौन सी स्‍वीटी पर है। वैसे, नीरज बता चुके हैं कि अभी उनका फोकस शादी पर नहीं है। वह केवल और केवल भाला फेंकने का अभ्यास करना चाहते हैं। जब से नीरज ने टोक्यो ओलिंपिक में स्वर्ण पदक जीता है, तब से देशभर के वह लाडले हो गए हैं। मोस्ट हैंडसम बैचलर भी उन्हें कहा जाता है। जिस भी टीवी शो पर वह आए, दिल जीत लिए। कौन बनेगा करोड़पति यानी केबीसी में आए तो सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को हरियाणवी बोली सिखाने लगे। उनके एक वीडियाे को मिनटों में लाखों लोग देख लेते हैं।

भाले को स्वीटी बुलाते हैं नीरज: क्या आप जानते हैं कि नीरज अपने भाले को स्वीटी कहकर बुलाते हैं। एक टीवी शो में उन्होंने यह राज खोला था। दरअसल, इसके माध्यम से उन्होंने यह भी कहा कि पहला प्यार उनका भाला ही है। उसके बाद किसी के बारे में सोचेंगे।

शादी किसकी पसंद से करेंगे: एक सवाल जो सभी पूछते हैं कि नीरज प्रेम विवाह करेंगे या माता-पिता की पसंद की युवती से करेंगे। इस पर नीरज मुस्कुराते हुए कहते हैं कि अभी वह किसी रिलेशनशिप में नहीं हैं। माता-पिता पसंद करेंगे तो वह हां कह देंगे।