Latest News मनोरंजन

एक कॉल से आपके घर तक पहुंचेंगे ऑक्सीजन कन्संट्रेटर, Sonu Sood की बड़ी पहल


  • कोरोना संकट की घड़ी में जब लोग हर तरफ से निराश हो जाते हैं, तो सोनू सूद से मदद की गुहार लगाते हैं. सोनू सूद का भी प्रयास रहता है कि जरूरतमंदों की उनसे उम्मीद न टूटे. रविवार को उन्होंने एक वीडियो ट्विटर पर शेयर कर ये बताया कि ऑक्सीजन रास्ते में है.

सोनू सूद एक ऐसा नाम बन गया है जिसने कोरोना वायरस महामारी की पहली लहर में प्रवासियों की मदद कर खूब चर्चा बटोरी. कोरोना की दूसरी लहर पूरे देश में कोहराम मचा रही है. सभी देशवासी एकजुट होकर इस खतरनाक वायरस को हराने में जुटे हैं. लोग अपने परिजनों या दोस्तों को बचाने की कोशिश कर रहे हैं और अस्पताल में बेड, ऑक्सीजन, इंजेक्शन और दवाइयों की किल्लत की निरंतर शिकायत कर रहे हैं.

कोरोना संकट की घड़ी में सोनू सूद की बड़ी पहल

संकट की घड़ी में लोग उनसे मदद की अपील कर रहे हैं जिनसे उनके परिचितों की जिंदगी बचाने की उम्मीद है. इस कठिन समय में सरकार के साथ निजी सेक्टर, उद्योगपति, बॉलीवुड सेलेब्रीटीज भी आगे आ रहे हैं और लोगों की मदद कर रहे हैं. सेलिब्रीटीज में सबसे बड़ा नाम सोनू सूद का है.

जब जरूरतमंद हर तरफ से निराश हो जाते हैं, तो अंत में सोनू सूद से मदद की गुहार लगाते हैं. सूद भी हर संभव प्रयास करते हैं कि जरूरतमंदों की उम्मीद उनसे न टूटे. रविवार को सोनू सूद ने अपने आधिकारिक ट्वविटर अकाउंट से एक वीडियो ट्वीट किया ये बताते हुए कि ऑक्सीजन रास्ते में है. मात्र चंद घंटों में उनके ट्वीट को हजारों लोगों ने रिट्वीट किया.