Latest News मनोरंजन

एक साथ भोले बाबा का आर्शीवाद लेने केदारनाथ पहुंची सारा और जाह्नवी


  • जान्हवी कपूर और सारा अली खान की स्ट्रांग बॉन्डिंग के बारे में तो हम सब जानते ही हैं। इन क्यूटेस्ट एक्ट्रेसेस को कई बार एक साथ मस्ती करते देखा जा चुका है। अब यह दोनों एक साथ  केदारनाथ यात्रा पर निकाली, जहां उन्होंने भोलेनाथ के दर्शन किए। इस  दौरान यह दोनों भक्ति के रंग में डूबी दिखाई दी।  

 सारा व जाह्नवी अपने  स्टाफ के साथ शनिवार शाम केदारनाथ धाम पहुंची थी, रविवार सुबह बाबा केदार के दर्शन किए। दोनों ने त्रियुगीनारायण मंदिर में भी आशीर्वाद लिया और इसके बाद मंदिर के पीछे, बेस कैंप, सरस्वती व मंदाकिनी नदी के घाट का भी आनंद उठाया।

मंदिर के पीछे बर्फ से ढकी चोटियों को देख दोनों बहुत खुश नजर आई। सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें चर्चा में बनी हुई हैं, लोगाें को इन दोनों की बॉन्डिंग खूब पसंद आ रही है।

वायरल तस्‍वीरों में सारा ने ग्रे ईयरमफ्स के साथ पर्पल बॉम्बर जैकेट पहनी हुई है। वहीं जाह्नवी ने मफलर के साथ ग्लिटजी सिल्वर जैकेट पहना हुआ है।  इनकी तस्वीरों को एक  फैन ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है।

इस दाैरान सारा ने फिल्म ‘केदारनाथ’ से जुड़ी यादें भी ताजा की। उन्होंने  तीर्थ पुरोहितों और फिल्म ‘केदारनाथ’ में कार्य करने वाले स्थानीय निवासियों से भी मुलाकात की। 2018 में शूटिग के दौरान सारा  डेढ़ महीने त्रियुगीनारायण में ही रही थीं।

सारा अली खान और जाह्नवी कपूर के बीच की कैमिस्ट्री को देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि इनके बीच काफी अच्छा बॉन्ड बन चुका है। पहले भी इन्हे कई बार एक साथ देखा जा चुका है।