Uncategorized

एक ही कैप्शन के साथ वेस्टइंडीज टी20 सीरीज से पहले 3 भारतीय खिलाड़ियों ने शेयर की तस्वीर


नई दिल्ली, । भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा के साथ टी20 टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज खेलने पहुंच चुकी है। हालांकि अभी तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जाना बाकी है लेकिन इससे पहले ही टी20 मुकाबले को लेकर शोर शुरू हो गया है। कप्तान ने विकेटकीपर दिनेश कार्तिक और रिषभ पंत के साथ एक तस्वीर शेयर की है जो एक दम से चर्चा का विषय बना गया है।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज की शुरुआत शुक्रवार 29 जुलाई से होने जा रही है। मंगलवार सुबह वेस्टइंडीज के खिलाफ चुनी गई टी20 टीम त्रिनिदाद और टोबैगो पहुंची। बीसीसीआई ने टीम के पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा किया। रोहित, कार्तिक और पंत बस से सबसे पहले नीचे उतरते नजर आते हैं इसके बाद टीम के बाकी खिलाड़ी भी दिखते हैं। सभी ने होटल पर कोचिंग स्टाफ और बाकी लोगों से मुलाकात की।

त्रिनिदाद और टोबैगो पहुंचने के बाद कप्तान रोहित ने पंत और कार्तिक के साथ तस्वीर शेयर की। इसी तस्वीर को इसके बाद कार्तिक और पंत ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की।

इन तीनों ने ही एक ही कैप्शन के साथ तस्वीर साझा की जो हैरानी भरा है। इस बात को लेकर लोग हैरान हैं कि आखिरी एक ही कैप्शन के साथ तीनों लोगों ने तस्वीर क्यों शेयर की है।

इस तस्वीर के कैप्शन में सिर्फ दो अंग्रेज के लेटर लिखे गए हैं। रोहित, कार्तिक और पंत ने ‘TT’ लिख कर तस्वीर को शेयर किया है। इसका मतलब त्रिनिदाद और टोबैगो है। वैसे रोहित और पंत ने जहां तस्वीर को पोस्ट किया है वहीं कार्तिक ने इसे इंस्टा स्टोरी में लगाई है।