Latest News उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय लखनऊ

एक ही परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत, पूरे गांव में नहीं जले चूल्हे- जब SDM गांव पहुंचे तो


 बुलंदशहर : हरियाणा के अंबाला में भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के मासूम समेत छह लोगों की मौत से ककोड़ थाना क्षेत्र गांव भोपतपुर में शोक व्याप्त हो गया। एसडीएम ने गांव में जाकर ग्रामीणों व स्वजन से सांत्वना जताई। गांव में चूल्हे तक नहीं जले। स्वजन सूचना मिलने पर घटना स्थल पर रवाना हो गया है।

 

गुरुवार की रात बुलंदशहर के ककोड़ थाना क्षेत्र गांव भोपतपुर निवासी राजेंद्र सिंह परिवार के साथ वैष्णो देवी दर्शन के लिए ट्रेवलर से जा रहे थे। इसी दौरान अंबाला-दिल्ली हाईवे पर ट्रेवलर एक ट्रक से टकरा गया। ट्रैवलर में चालक सहित 32 श्रद्धालु थे।

दर्दनाक हादसे में राजेन्द्र के परिवार के छह लोगों की मौत हुई है। राजेन्द्र के परिवार के मनोज और गुड्डी, हसनपुर निवासी मेहर चंद, ककोड़ निवासी सतबीर, 6 माह की दीप्ति की मौत हो गई। एक अन्य व्यक्ति भी मृत मिला है। परिवार के अन्य लोग भी घायल हो गए। शुक्रवार की सुबह सूचना मिलने पर गांव में शोक व्याप्त हो गया। ग्रामीण राजेन्द्र के घर शोक व्यक्त करने के लिए एकत्रित हो गए। वहीं सूचना मिलते ही एसडीएम रेनू सिंह व सीओ पूर्णिमा सिंह पीड़ित स्वजनों के घर पहुंचे और सांत्वना दी।