News TOP STORIES महाराष्ट्र

एनसीबी का कोर्ट में हलफनामा, गवाह मुकर गया है,


  • आर्यन खान ड्रग केस में गवाह प्रभाकर सैल के खुलासे के बाद मामले ने नया मोड़ ले लिया है। गवाह द्वारा लगाए गए गंभीर आरोप के बाद एनसीबी के जोनल अधिकार समीर वानखेड़े ने कोर्ट में दो हलफनामे दाखिल किए हैं। उन्होंने कहा है कि एनसीबी की जांच को भटकाने की कोशिश की जा रही है। इससे पहले समीर वानखेड़े ने पुलिस कमिश्नर को भी पत्र लिखा था।

समीर वानखेड़े की ओर से कोर्ट में दो हलफनामे दाखिल किए गए हैं। उन्होंने कोर्ट में कहा है कि एनसीबी की जांच को भटकाने का प्रयास हो रहा है। कई लोग गवाहों पर दबाव बना रहे हैं, जिससे गवाह मुकर गया है और जांच प्रभावित हो रही है। यहां तक कि उन्होंने यह भी कहा कि मेरे ऊपर दबाव बनाया जा रहा है और मुझे धमकी दी जा रही है। यहां तक कि मेरी बहन, मरी हुई मां के साथ पूरे परिवार को भी टारगेट किया जा रहा है।

समीर वानखेड़े पर शुरू हुई एनसीबी की जांच
गवाह द्वारा लगाए गए रिश्वत के आरोपों के बाद समीर वानखेड़े पर एनसीबी ने आंतरिक जांच शुरू कर दी है। मुंबई कार्यालय से दिल्ली मुख्यालय ने एनसीबी पर लगे आरोपों की पूरी रिपोर्ट तलब की है। बताया जा रहा है कि एनसीबी के चीफ विजिलेंस ऑफिसर इस मामले की पूरी जांच कर रहे हैं। इसके तहत समीर वानखेड़े को भी मंगलवार को दिल्ली बुलाया गया है।