News TOP STORIES नयी दिल्ली मनोरंजन

एम्स में भर्ती राजू श्रीवास्तव की 23 दिन बाद भी कैसी है हालत? जानिए ताजा अपडेट


नई दिल्ली, कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की तबीयत को लेकर ताजा अपडेट आया है। राजू को वेंटिलेटर पर रखा गया है, उनकी हालत अभी गंभीर बताई जा रही है। राजू श्रीवास्तव पिछले 23 दिनों से वेंटिलेटर पर हैं।

 

कहा जा रहा है कि हालात में सुधार हुआ तो आगामी कुछ दिनों के दौरान लाइफ सपोर्ट सिस्टम यानी वेंटिलेटर से हटाया जा सकता है। वहीं, परिवार या फिर एम्स के डाक्टरों की ओर से इस तरह की कोई पुष्टि नहीं की गई है। इस बीच सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, राजू श्रीवास्तव को लगातार 23वें दिन (बृहस्पतिवार) को भी होश नहीं आया है। वह अब भी वेंटीलेटर पर हैं और बेहोश हैं।

 

ब्रेन में परेशानी अब भी बरकरार

सूत्रों के अनुसार, राजू श्रीवास्तव के ब्रेन में अब भी परेशानी बरकरार लेकिन हार्ट और बीपी का लेवल नॉर्मल हुआ है। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि हालात में सुधार देखकर एम्स के डाक्टर राजू श्रीवास्तव का वेंटिलेटर हटाने का निर्णय ले सकते हैं।

10 अगस्त को आया था हार्ट अटैक

गौरतलब है कि 10 अगस्त को हार्ट अटैक आने के बाद से उन्हें एक बार भी होश नहीं आया है। इस बीच पिछले सप्ताह हाथ और पैरों में मूवमेंट थोड़ा बढ़ने की खबर आई।

उनके करीबी रिश्तेदार ने बताया कि डॉक्टर्स ने सारा फोकस अब उन्हें होश में लाने में किया है। डॉक्टर्स के मुताबिक, अभी उन्हें होश में आने में 10 दिन या इससे ज्यादा का वक्त भी लग सकता है।