Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

ऑक्सीजन की कमी को लेकर सरकार पर भड़के चिदंबरम, एस जयशंकर को कहा- असहिष्णु मंत्री


  • नई दिल्ली, : देश में कोरोना वायरस संकट और ऑक्सीजन की कमी को लेकर कांग्रेस सांसद पी चिंदबरम ने केंद्र सरकार की कड़ी आलोचना की है। साथ ही विदेश मंत्री चिदंबरम को उन्होंने असहिष्णु और झूठ बोलने वाला कहा है। चिंदबरम ने ट्वीट कर लिखा- सरकार लगातार ये झूठ बोल रही है कि ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं है। हर दिन सैकड़ों लोगों की कहानियां सामने आ रही हैं, जिनमें लोग अपने परिजनों और दोस्तों के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर खोजने के लिए परेशान हैं। मेरे पास ऐसी एक कहानी है, मेरे दोस्तों के पास कई कहानियां हैं।

न्यूजीलैंड दूतावास में कांग्रेस नेताओं की ओर से ऑक्सीजन सिलंडेर पहुंचाने और इस पर विदेश मंत्री के बयानों को लेकर एक और ट्वीट में चिंदबरम ने कहा, इंडियन यूथ कांग्रेस ने एक मई को शानदार काम किया लेकिन एक असहिष्णु मंत्री एस जयशंकर इस पर भड़क गए और गालियां तक देने लगे। मेरी समझ में नहीं आता है कि अच्छे-खासे होशियार मंत्री भी भक्त क्यों बन जाते हैं?

पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिंदबरम कोरोना और ऑक्सीजन संकट को लेकर लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर हैं। हाल ही में उन्होंने कहा था कि केंद्र सरकार तुगलकी फरमान जारी कर रही है। वहीं वैक्सीन की कीमतों को लेकर भी वो सरकार पर हमला बोल चुके हैं।

बता दें कि देश में कोरोना वायरस संकट फैलने के बाद अस्पतालों में लगातार बेड का संकट है। वहीं ऑक्सीजन की कमी के चलते हर रोज किसी ना किसी शहर से मरीजों की मौत होने की बात सामने आ रही है। इसको लेकर सरकार से लगातार सवाल पूछे जा रहे हैं।