Latest News उड़ीसा

ओडिशा +2 आर्ट्स और वोकेशनल रिजल्ट कल किया जाएगा घोषित


CHSE आर्ट्स रिजल्ट 2021 की तारीख घोषित कर दी गई है. ओडिशा +2 आर्ट्स और वोकेशनल परिणाम 2021 कल आधिकारिक साइटों orissaresults.nic.in और chseodisha.nic.in पर घोषित किए जाएंगे.

काउंसिल ऑफ हायर सेकेंडरी एजुकेशन ओडिशा (CHSE) ने 12वीं आर्ट्स स्ट्रीम और वोकेशनल रिजल्ट 2021 जारी किए जाने की तारीख घोषित कर दी है. ओडिशा +2 आर्ट्स, वोकेशनल रिजल्ट 2021 कल जारी किया जाएगा. बोर्ड ने तारीख की पुष्टि तो कर दी है लेकिन रिजल्ट किस समय जारी किया जाएगा इस बारे में जानकारी नहीं दी है.

जो छात्र CHSE 12वीं आर्ट्स रिजल्ट 2021 का इंतजार कर रहे हैं, वे अपना परिणाम आधिकारिक वेबसाइट orissaresults.nic.in और chseodisha.nic.in पर जाकर चेक कर सकेंगे.

CHSE आर्ट्स रिजल्ट 2021 जारी करने के लिए बोर्ड ने मांगा था समयबता दें कि इससे पहले CHSE आर्ट्स रिजल्ट 2021 की तारीख कुछ कारणों से स्थगित कर दी गई थी. बोर्ड ने ओडिशा +2 आर्ट्स, वोकेशनल रिजल्ट 2021 को जारी करने के लिए सुप्रीम कोर्ट से अनुमति और अतिरिक्त समय मांगा था. इसने स्पष्ट रूप से उल्लेख किया था कि उस समय के भीतर इन परिणामों को जारी करना उनके लिए असंभव था. बहरहाल काफी इंतजार के बाद काउंसिल ने फाइनली घोषणा कर दी है कि वह कल 12वीं आर्ट्स स्ट्रीम और वोकेशनल कोर्स का परिणाम जारी कर देगा.