Latest News मनोरंजन

ओपनिंग वीकेंड में अक्षय कुमार की सूर्यवंशी ने की छप्परफाड़ कमाई


Sooryavanshi Box Office Collection Day 3 सिंघम सिंघम 2 और सिम्बा के बाद सूर्यवंशी रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की चौथी फिल्म है। फिल्म के क्लाइमैक्स में अजय देवगन और रणवीर सिंह ने भी अपने-अपने कॉप अवतारों में स्पेशल एपीयरेंस दिया है।

नई दिल्ली, । कोरोना वायरस पैनडेमिक के दौरान लगभग डेढ़ साल बंद रहे सिनेमाघरों को अपने पैरों पर खड़े होने के लिए जिस बड़े सहारे की ज़रूरत थी, अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी वही सहारा साबित हुई है। फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में धमाकेदार कमाई करके फिल्म इंडस्ट्री को बेहतर भविष्य की उम्मीद दी है। सूर्यवंशी के ओपनिंग वीकेंड के आंकड़ों में दर्शकों की सिनेमाघरों तक पहुंचने की रजामंदी भी नजर आती है, जिससे ट्रेड में भी उत्साह है। पूर्वानुमानों के हिसाब से ओपनिंग वीकेंड में सूर्यवंशी ने 80 करोड़ के आसपास जमा किये हैं।

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कमाई

दिवाली के एक दिन बाद 5 नवम्बर को रिलीज हुई सूर्यवंशी ने सभी आशंकाओं को निर्मूल साबित करते हुए 26.29 करोड़ की शानदार ओपनिंग ली थी। दूसरे दिन शनिवार को भी सूर्यवंशी के लिए लोगों में क्रेज बना रहा। हालांकि, कलेक्शंस में कुछ गिरावट आयी और फिल्म ने 23.85 करोड़ का नेट कलेक्शन किया, जिसे मिलाकर दो दिनों में फिल्म ने 50 करोड़ का अहम पड़ाव पार करते हुए  50.14 करोड़ जमा कर लिये।

शनिवार को सबसे अधिक योगदान गुजरात और सौराष्ट्र टेरीटरी का रहा, जहां फिल्म ने 5.23 करोड़ बटोरे। बता दें, गुजरात में सिनेमाघर 100 फीसदी क्षमता के साथ संचालित किये जा रहे हैं। वहीं, मुंबई और गोवा टेरीटरी से फिल्म को 4.61 करोड़ मिले। महाराष्ट्र राज्य में सिनेमाघर 50 फीसदी क्षमता के साथ खोले गये हैं। दिल्ली और यूपी टेरीटरी का योगदान 4.56 करोड़ रहा। इन दोनों राज्यों में भी सिनेमाघर 100 फीसदी क्षमता के साथ खोल दिये गये हैं।