Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

ओवैसी की पार्टी AIMIM का ट्विटर अकाउंट हैक, लगाई एलन मस्क की फोटो


  1. असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) का ट्विटर अकाउंट रविवार को हैक हो गया. हैकर्स ने पार्टी के नाम की जगह एलन मस्क का नाम लिख दिया. इतना ही नहीं ट्विटर डीपी पर एलन मस्क की फोटो भी लगा दी. एलन मस्क दुनिया के दूसरे सबसे अमीर शख्स हैं. वे स्पेक्सएक्स और टेस्ला जैसी कंपनियों के मालिक हैं.

AIMIM के यूपी चीफ का ट्विटर अकाउंट भी प्रतिबंधित
इसी बीच ट्विटर ने रविवार को AIMIM के यूपी चीफ का ट्विटर अकाउंट भी प्रतिबंधित कर दिया. हालांकि, इसे अस्थायी रूप से प्रतिबंधित किया गया था. बाद में इसे खोल दिया गया.

उप्र में 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी ओवैसी की पार्टी
ओवैसी ने हाल ही में ऐलान किया था कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश में 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. इसके लिए उन्होंने उत्तर प्रदेश में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के साथ मिलकर भागीदारी संकल्प मोर्चा बनाया है. इसमें और भी छोटी पार्टियों के शामिल होने की उम्मीद है. हालांकि, ओवैसी के इस ऐलान के बाद वे विपक्षी पार्टियों के निशाने पर भी हैं.

ओवैसी के चैलेंज को योगी ने किया स्वीकार
पिछले दिनों असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि वह किसी भी सूरत में योगी आदित्यनाथ को 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री नहीं बनने देंगे. ओवैसी की चुनौती पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा था, ‘ओवैसी बड़े नेता हैं, वे देश के अंदर प्रचार करते हैं. उन्हें एक समुदाय विशेष का समर्थन प्राप्त है, लेकिन वे यूपी के अंदर बीजेपी को चैलेंज नहीं कर सकते. बीजेपी अपने मुद्दों, मूल्यों के साथ चुनावी मैदान में रहेगी. हम उनके चैलेंज को स्वीकार करते हैं.’