Latest News मनोरंजन

कटरीना कैफ की नई फिल्म का जारी हुआ पोस्टर, विक्की कौशल को छोड़ एक्ट्रेस अब भूतों संग लड़ाएंगी इश्क


नई दिल्ली, । बॉलीवुड डीवा करटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म फोन भूत काफी समय से चर्चा में बनी हुई है, जिसका आज 28 जून को पोस्टर जारी कर दिया गया है। पोस्टर के साथ ही फिल्म के सभी अहम किरदारों का लुक भी सामने आ गया है। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है। फोन भूत के पोस्टर में कटरीना के साथ ईशान खट्टर और सिद्धान चतुर्वेदी भी नजर आ रहे हैं। फिल्म के पोस्टर में भयानक कॉमेडी परोसने का दावा भी किया गया है।

फोन भूत के पोस्टर को कटरीना कैफ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और साथ ही इसे कैप्शन दिया, ‘फोन भूत की दुनिया में आपका स्वागत है। 7 अक्टूबर, 2022 को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में आ रही है।’वहीं, ईशान खट्टर ने पोस्टर शेयर करते हुए अपने कैरेक्टर का नाम बतात हुए कहा, ‘मिलिए मेरे सबसे अजीब किरदार गुल्लू से और इसके पूरे नाम को बूझने की कोशिश करिए।’ यहां देखें फिल्म का पोस्टर,

पोस्टर मे कटरीना, ईशान और सिद्धांत के अलावा जैकी श्रॉफ, सीबा चढ्ढा और नीधि बिस्ट भी नजर आ रहे हैं। सीबा और नीधि फिल्म में भूत के किरदारों में दिख रहे हैं तो वहीं, जैकी श्रॉफ तांत्रिक के लुक में नजर आ रहे हैं।

फिल्म फोन भूत का निर्देशन गुरमीत सिंह कर रहे हैं। जबकि फिल्म की कहानी रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ ने लिखी है। फिल्म को एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रेजेंट किया जा रहा है। वहीं, फरहान अख्तर और रितेश सिद्धवानी द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। फिल्म 7 अक्टूबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।