पटना

कटिहार: मनीष हत्याकांड का एसपी ने किया खुलासा, दो गिरफ्तार


कटिहार (स.सू.)। कोढ़ा थाना क्षेत्र में 28 मई को हुई मनीष कुमार हत्या का उद्भेदन पुलिस ने कर लिया है। इस मामले में दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मामले पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने अपने कार्यालय वेश्म में बताया कि घटना में शामिल कोढ़ा थाना क्षेत्र के मड़वा निवासी दिलीप कुमार चौधरी व विवेक चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि एक देसी पिस्टल, एक जिंदा कारतूस भी जब्त किया गया है।

उन्होंने बताया कि हत्याकांड के उद्भेदन के लिए पुलिस निरीक्षक अनमोल कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था, जिसमें कोढ़ा थानाध्यक्ष रुपक रंजन सिंह, पुअनि प्राद यादव, सतेन्द्र कुमार यादव व थाना सशस्त्र बल के साथ सिपाही सौरभ कुमार सुमन, तकनीकी शाखा की टीम गठित की गयी थी। जिसके आलोक में उक्त कार्रवाई कर घटना का उद्भेदन किया गया।

उन्होंने बताया कि 28 मई 21 को मनीष कुमार की हत्या कर शव को नजरा चौकी व नवाबगंज के बीच गंगा दाजलिंग सड़क किनारे बांसबीटा के पास फेंक दिया गया था। इस घटना में मृतक मनीष के पिता विकास साह के बयान पर अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी। कांड के उद्भेदन व अज्ञात बदमाश की गिरफ्तारी के लिए पुलिस निरीक्षक कोढ़ा अनमोल कुमार के नेतृत्व में टीम को यह सफलता मिली है।