पटना

कटिहार : 97 लीटर विदेशी शराब बरामद


कदवा (कटिहार)(आससे)। कदवा पुलिस द्वारा लाकडाउन को सफल बनाने के लिए   थाना क्षेत्र में गश्ती तेज है। इसी दौरान आज कदवा पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। मिली जानकारी के अनुसार, कदवा पुलिस ने कुम्हड़ी-चांदपुर पीडब्ल्यूडी पथ अन्तर्गत कोछकाली बारी पुल के समीप एक शराब से भरा मैजिक वेन  पकड़ लिया, जिस वाहन में भारी मात्रा में विदेशी शराब भरा हुआ था।

वहीं बताया जाता है कि उक्त वाहन सोनैली की ओर से आ रहा था और इसी समय जब वाहन कुम्हड़ी बाजार पहुंचा तो पुलिस की गस्ती गाड़ी को देख शराब माफिया  शराब लदे वाहन की रफ्तार तेज कर ली। जब इस तेज गति से जा रहे वाहन पर कदवा पुलिस की नजर पड़ी तो उसने वाहन का पीछा करना शुरू कर दिया। शराब माफिया अपने पीछे पुलिस की गस्ती गाड़ी को आते देखा तो कोछकाली बाड़ी पुल के पास शराब लदे वाहन को छाड़कर भाग गया।

पुलिस ने जब वाहन की तलाशी ली तो उसमें भारी मात्रा में विदेशी शराब  बरामद हुआ। इस बाबत कदवा थाना अध्यक्ष रंजय कुमार सिंह ने बताया कि गस्ती के दौरान एक विदेशी शराब से लदे चार पहिये वाहन को पकड़ा गया है जिसमे लगभग 97 लीटर विदेशी शराब और दो मोबाइल फोन बरामद किया गया है और सभी शराब बंगाल प्रान्त का है। उन्होंने बताया कि इस बावत तीन लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में जुट चुकी है।