Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

कन्नौज: श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से तीन लोगों की मौत, गंगा स्नान कर लौट रहे थे सभी


  • कन्नौज, खबर उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले से है, यहां सौरिख थाना क्षेत्र में श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। जबकि 12 से 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

यह हादसा कन्नौज जिले के सौरिख थाना क्षेत्र में हुआ है। छिबरामऊ एसडीएम ने जानकारी देते हुए बताया कि श्रृंगीरामपुर से गंगा स्नान कर एक ट्रॉली में सवार होकर करीब 15 लोग अपने गांव सौरिख थाने के शेखूपुर लौट रहे थे। सकरावा में दुर्गा भट्ठा के पास ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। इसमें दो महिला और एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, 12-13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। हादसे की जानकारी मिलते ही सौरिख थाना पुलिस और छिबरामऊ एसडीएम मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस के जरिए अस्पताल में भर्ती कराया। जबकि, तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।