Latest News खेल

कप्तान केएल राहुल ने पहले वनडे में राष्ट्रगान बजने से पहले किया कुछ ऐसा


नई दिल्ली, । भारतीय टीम ने जिम्बाब्वे दौरे पर वनडे सीरीज की शुरुआत दमदार जीत के साथ की है। तीन मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 10 विकेट से भारत ने जीत 1-0 की बढ़त बनाई। भारत की शानदार गेंदबाजी के आगे मेजबान टीम 189 रन पर ही ढेर हो गई थी जवाब में अनुभवी शिखर धवन ने शुभमन गिल के साथ बिना विकेट खोए टीम को जीत दिलाई। इस मैच में भारत की कमान केएल राहुल के हाथों में थी और उन्होंने मुकाबला शुरू होने से पहले कुछ ऐसा किया जिसकी वजह से वह सुर्खियां बटोर रहे हैं।

भारत और जिम्बाब्वे सीरीज के पहले मुकाबले में टॉस के बाद जब दोनों टीमें नेशनल एंथम के लिए मैदान पर खड़ी थी तब कुछ ऐसा हुआ जिसने सबका ध्यान खींचा। भारतीय कप्तान केएल राहुल जब टीम के खिलाड़ियों के साथ लाइन में खड़े हुए तो उनके मुंह में चुइंग गम था, उनको जब इस बात का ख्याल आया तो वह राष्ट्रगान गाने वाले हैं तो सम्मान जताते हुए तुरंत ही इसे मुंह से निकाल दिया।

गौरतलब है एक सीरीज के दौरान पू्र्व कप्तान विराट कोहली राष्ट्रगान बजाए जाने के वक्त मुंह में चुइंग गम चबाते हुए पाए गए थे। इस वीडियो के सामने आने के बाद उनको काफी ट्रोल किया गया था। अब केएल द्वारा इस तरह के व्यवहार की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, देखिए नेशनल एंथम से पहले केएल राहुल ने कैसे अपने मुंह से चुइंग गम को निकाल दिया।

एक और यूजर ने भी इसी वीडियो को शेयर करते हुए यही बात लिखते हुए गर्व जताया।