News TOP STORIES नयी दिल्ली मनोरंजन राष्ट्रीय

कर्लीज क्लब ढहाए जाने पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक, सोनाली फोगाट को इसी रेस्तरां में दी गई थी ड्रग्स


पणजी, गोवा के अंजुना में स्थित कर्लीज क्लब को ढहाए जाने पर सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगा दी है। भाजपा नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत इसी क्लब में हुई थी। शुक्रवार सुबह उत्तरी गोवा के अंजुना में स्थित कर्लीज क्लब को ढहाया जाने की कार्रवाई शुरू की गई थी। हालांकि, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद इस पर रोक लगा दी गई है।

कर्लीज क्लब पर कई मानदंडों के उल्लंघन का आरोप है। इसी वजह से इसे ध्वस्त करने की कार्रवाई शुरू की गई थी। इस मौके पर क्लब के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स की तैनाती की गई। एक अधिकारी ने कहा कि जिला प्रशासन का विध्वंस दस्ता पुलिसकर्मियों के साथ सीआरजेड मानदंडों के उल्लंघन में ‘नो डेवलपमेंट जोन’ में बने रेस्तरां को ध्वस्त करने पहुंचा था।

इससे पहले नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल (एनजीटी) ने इस क्लब के ध्वस्तीकरण पर रोक लगाने वाली याचिका को खारिज कर दिया था। क्लब के मालिक ने रेस्तरां को गिराने के आदेश पर रोक की मांग की थी, लेकिन इसे खारिज कर दिया गया।

इसी क्लब में हुई थी पार्टी

बता दें कि इसी क्लब में सोनाली फोगाट ने सुधीर सांगवान और सुखविंदर के साथ पार्टी की थी। बताया जाता है कि पार्टी के दौरान उन्हें जबरन ड्रग्स भी दी गई थी। कुछ ही घंटे बाद उनकी मौत हो गई थी। सीसीटीवी फुटेज से पता चला था कि सोनाली फोगाट को जबरन कुछ पिलाया जा रहा है। इसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई थी।

मालिक को किया था गिरफ्तार

सोनाली फोगाट की मौत के मामले में पुलिस ने क्लब के मालिक समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस की गिरफ्त में सुधीर सांगवान और सुखविंदर भी हैं। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को जब्त कर लिया है।