News TOP STORIES नयी दिल्ली पंजाब

कश्मीर और इंदिरा गांधी पर विवादित पोस्ट से सिद्धू अपने सलाहकार से ही हुए नाराज,


  1. नई दिल्ली,: पिछले 4 सालों से कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू में विवाद चल रहा था। हाल ही में सिद्धू को पीसीसी चीफ बनाकर कांग्रेस हाईकमान ने सारे विवादों को खत्म कर दिया, लेकिन अब पीसीसी चीफ के सलाहकार मालविंदर सिंह माली ने पार्टी को मुश्किल में डाल दिया है। कश्मीर पर दिए उनके बयान पर विवाद शांत भी नहीं हुआ था कि अब उन्होंने इंदिरा गांधी पर एक विवादित कॉर्टून शेयर किया। जिसके बाद से सिद्धू और माली पर पार्टी के नेता ही सवाल उठा रहे हैं। सिद्धू ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए दोनों सलाहकारों को तलब किया है।

मामले में कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने कहा कि ये आपत्तिजनक है। मैं सिद्धू को सलाह देता हूं कि राजनीतिक रूप से उनसे दूरी बनाए रखें। उन्हें अपनी सीमा में रहने के लिए कहना चाहिए और उन चीजों पर टिप्पणी करना बंद कर देना चाहिए, जिनके बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। वहीं मनीष तिवारी ने कहा कि क्या ऐसे लोगों को देश में रहने का अधिकार है, पार्टी में रहने के बारे में भूल जाइए?

वहीं अकाली दल के नेता दलजीत सिंह चीमा ने कहा कि जब देश पाकिस्तान के खिलाफ था, तब वहां के प्रधानमंत्री की ओर किसने हाथ बढ़ाया? पाक सेना प्रमुख को किसने गले लगाया? नवजोत सिंह सिद्धू जब ऐसे हैं, तो सलाहकारों की शिकायत क्यों करें? हालांकि सिद्धू भी अब इस पूरे मामले पर गंभीर नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने दोनों सलाहकार मलविंदर सिंह माली और डॉ. प्यारे लाल गर्ग को अपने पटियाला आवास पर बुलाया है।