Latest News मध्य प्रदेश

इंदौर: चूड़ी बेचने वाले मुस्लिम युवक के साथ मारपीट मामले में 2 लोग गिरफ्तार,


  1. मध्य प्रदेश के इंदौर में एक चूड़ी बेचने वाले युवक के साथ मारपीट के मामले में पुलिस ने तीन लोगों की पहचान कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है वहीं फरार शख्स की तलाश में जुटी है.

भोपाल: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में एक चूड़ी बेचने वाले युवक के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की है जिसका वीडियो सोशल मीडिया के कई पल्टेफॉर्म पर देखने को मिल रहा है. वहीं इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों की पहचान कर ली है और इन तीनों में से दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं फरार आरोपी की तलाश में टीमें रवाना की गई है.

पुलिस के मुताबिक पूरा मामला बाणगंगा थाना क्षेत्र का है जहां पर चूड़ी बेचने वाले युवक के साथ मारपीट की गई थी. इसे लेकर देर रात सेंट्रल कोतवाली थाने पर भी भीड़ एकत्रित करने वाले लोगों पर मामला दर्ज किया गया है. सेंट्रल कोतवाली में देर रात नारेबाजी करने वाले तीन नामजद लोगों और 25 अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज हुआ है.

मारपीट करने वाले लोगों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज

चूड़ी बेचने वाले युवक से मारपीट करने वाले आरोपियों पर गंभीर धाराएं भी लगाई गई है. इंदौर के एस पी आशुतोष बागरी का कहना है की मामला दर्ज कर सख़्त कारवाई की जा रही है, दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा.