Latest News नयी दिल्ली पटना बिहार राष्ट्रीय

चुनाव के बीच भावुक हुए तेजस्वी, PM Modi के लिए लिखी ये बात; कहा- चुनाव आते-जाते रहेंगे लेकिन


पटना। लोकसभा चुनाव के बीच दोनों गठबंधन में लगातार जुबानी जंग जारी है। इसी कड़ी में सोमवार को सारण में आयोजित अपनी विभिन्न चुनावी सभाओं के लिए निकलने के पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर एक बार फिर हमला बोला।

 

एक्स पर तेजस्वी यादव ने लिखा कि बचपन से सुनते आए हैं कि समाज के बड़े बुजुर्ग ज्ञान-ध्यान और काम की बातें करते हैं, लेकिन यहां 74 वर्षीय प्रधानमंत्री बुजुर्ग होने के बावजूद चुनाव में एक भी काम की बात नहीं कर रहे है?

नौकरी, रोजगार, शिक्षा को लेकर सवाल उठाया

उन्होंने एक बार फिर नौकरी, रोजगार, शिक्षा को लेकर सवाल उठाया और अपनी चुनावी सभाओं का हवाला देकर कहा कि हम नई पीढ़ी के लोग केवल नौकरी, रोजगार, शिक्षा-चिकित्सा और विकास की सकारात्मक बातें ही कर रहे है। वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री जी विभाजनकारी, बैर एवं नफरत को बढ़ावा देने वाली नकारात्मक बातें ही कर रहे हैं।

गरिमामय पद पर बैठे व्यक्ति को शोभा नहीं देता- तेजस्वी यादव

Bihar News नेता प्रतिपक्ष ने यह भी कहा कि यह एक अनुभवी, बुजुर्ग और प्रधानमंत्री के गरिमामय पद पर बैठे व्यक्ति को शोभा नहीं देता। चुनाव तो आते-जाते रहेंगे लेकिन इससे समाज व देश की जो हानि होती है, उसकी भरपाई में दशकों लग जाते है।

बता दें कि तेजस्वी यादव की रविवार को तबीयत बिगड़ी गई थी। एक चुनावी सभा से लौटने के बाद पटना एयरपोर्ट से उन्हें व्हील चेयर पर बाहर आते देखा गया था। लेकिन, रात भर आराम करने के बाद वे सोमवार को एक बार फिर चुनाव प्रचार के लिए निकल गए हैं।