Latest News नयी दिल्ली बंगाल राष्ट्रीय

कश्मीर का समाधान हुआ तो ममता बनर्जी क्या.’, BJP नेता ने Sandeshkhali मामले पर कहा- हमें अमित शाह पर भरोसा –


कोलकाता। । संदेशखाली घटना पर भाजपा लगातार ममता सरकार को घेर रही है। आज (19 फरवरी) पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने इस घटना पर ममता बनर्जी को घेरते हुए कहा कि जिस तरह से वह (ममता बनर्जी) गैरजिम्मेदाराना बयान दे रही हैं, एक महिला मुख्यमंत्री होने के नाते उन्हें थोड़ा और संवेदनशील होना चाहिए।

 

सुकांत मजूमदार ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना

संदेशखाली की महिलाएं ऐसा कह रही हैं उनके खिलाफ अत्याचार हो रहे हैं, इसके लिए बीजेपी कैसे जिम्मेदार है? पहले ममता बनर्जी और उनकी पार्टी के लोग कह रहे थे कि कुछ नहीं हुआ और अब गिरफ्तारियां हो रही हैं।”

ममता बनर्जी की पुलिस लगातार अपराधियों को गिरफ्तार कर रहे हैं वहीं, सरकार कह रही है ऐसा कुछ हुआ नहीं तो सरकार और पुलिस अलग-अलग कार्य कर रही है। तो सही कौन सा है।

कपिल सिब्बल को लेकर क्या बोले भाजपा नेता

पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष ने सीनियर वकील कपिल सिब्बल को लेकर कहा जनता के पैसे से कपिल सिब्बल जैसे वकील, जो एक सुनवाई के 7-8 लाख लेते हैं, वो बाबुओं (अफसर) को बचाने की कोशिश कर रहे हैं।

सुकांत मजूमदार ने आगे कहा कि इस मामले पर अमित नजर बनाए हुए हैं। हमें गृह मंत्री पर पूरा भरोसा है। जब कश्मीर का समाधान हुओ तो ममता बनर्जी और बंगाल क्या चीज है।

सुप्रीम कोर्ट ने विशेषाधिकार कमेटी की कार्रवाई पर लगाई रोक

बता दें कि आज सुप्रीम कोर्ट ने बंगाल सरकार की याचिका पर सुनवाई करते हुए पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव और डीजीपी समेत कई अधिकारियों के खिलाफ लोकसभा विशेषाधिकार समिति की कार्रवाई पर रोक लगा दी। इस मामले में अगली सुनवाई 4 हफ्ते बाद होगी।

संसद की आचार समिति ने पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव समेत वरिष्ठ अधिकारियों को नोटिस जारी किया है। लोकसभा सांसद सुकांत मजूमदार की शिकायत पर विशेषाधिकार हनन नोटिस जारी हुआ था