Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

कश्मीर में खुद पर फर्जी आतंकी हमले का नाटक करने वाले बीजेपी के दो कार्यकर्ता गिरफ्तार


  • कुपवाड़ा में बीजेपी आईटी सेल के इंचार्ज इशफाक अहमद मीर ने पार्टी के जिला प्रवक्ता बशारत अहमद और पीएसओ के साथ मिलीभगत कर खुद पर फर्जी हमला करवाया. पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

पिछले सप्ताह कुपवाड़ा में खुद पर फर्जी आतंकी हमले का नाटक करने वाले बीजेपी के दो नेताओं और उनके दो पीएसओ personal security officers (PSOs) को जम्मू कश्मीर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि दोनों नेता सुरक्षा बढ़ाने के उद्येश्य से खुद पर ही आतंकी हमले का नाटक किया. इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के मुताबिक कुपवाड़ा में बीजेपी आईटी सेल के इंचार्ज इशफाक अहमद मीर ने पार्टी के जिला प्रवक्ता बशारत अहमद और पीएसओ के साथ मिलीभगत कर खुद पर फर्जी हमला करवाया. इस पूरे मामले पर बीजेपी ने कहा है कि पार्टी ने इशफाक के पिता मोहम्मद शफी मीर जो कुपवाड़ा में बीजेपी के जिलाध्यक्ष हैं, को मामले की जांच होने तक निलंबित कर दिया है.

एक-दो दिन में असली सच सामने आएगा
इंडियन एक्सप्रेस को मिली खबर के मुताबिक एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया है कि अगले एक दो दिन में इस पूरे मामले का असली सच सामने आ जाएगा. पिछले 16 जुलाई को खबर आई थी कि कुपवाड़ा के गुलगाम में इशफाक जब लोगों को राहत बांट रहे थे, तभी उनपर आतंकी हमला हुआ. इशफाक ने दावा किया था कि इस घटना में उसके हाथ में एक गोली लगी जिसके कारण वह घायल हो गए. जल्दी ही पुलिस ने खुलासा किया कि यह घटना आतंकी हमला नहीं था बल्कि इशफाक के एक पीएसओ और एक अन्य सुरक्षाकर्मियों ने आतंकी हमले की संभावित खतरे के मद्देनजर गलती से गोली चला दी. इसके बाद पुलिस दूसरी थ्योरी लेकर आई और कहा कि इशफाक, बशारत और उनके पीएसओ ने मिलीभगत कर आतंकी हमले का नाटक किया था.