News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

कश्मीर में 24 घंटे में चार आतंकी हमले, अब दवा विक्रेता कश्मीरी पंडित बाल कृष्ण को बनाया निशाना


जम्मू, । कश्मीर में बह रही अमन की बयार आतंकियों को रास नहीं आ रही है यही वजह है कि पिछले 24 घंटों में आतंकियों ने कश्मीर में सुरक्षाबलों और आम नागिरकों को निशाना बनाते हुए चार बड़े हमले किए हैं। सोमवार देर शाम को आतंकियों ने शोपियां के छोटीगाम गांव में दवा विक्रेता कश्मीरी पंडित पर अचानक हमला कर दिया। इस हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें तुरंत अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवा दिया गया है। इस हमले के उपरांत आतंकी घटनास्थल से भाग खड़े हुए।

जानकारी के अनुसार, दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिला के छोटीगाम गांव में दवा विक्रेता बाल कृष्ण ऊर्फ सोनू कुमार बालाजी पर अचानक आतंकियों ने सोमवार देर शाम को हमला कर उन्हें घायल कर दिया। इस हमले के उपरांत आतंकी घटनास्थल से फरार हो गए। उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवा दिया गया है जहां उनका उपचार जारी है। इस घटना के तुरंत बाद पुलिस और सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है।

यहां यह बता दें कि पिछले 24 घंटों के दौरान कश्मीर में आतंकियों का यह चौथा हमला है जबकि आज दिन भर कुल तीन आतंकी हमले हुए हैं। इससे पहले तीन आतंकी हमलों में गैर कश्मीरी मजदूरों और कश्मीरी व्यवसायी को निशाना बनाया गया। पुलवामा में सोमवार दोपहर को आतंकियों ने दो गैर स्थानीय मजदूरों पर हमला किया। इस हमले में दोनों मजदूर घायल हो गए। उनकी पहचान बिहार निवासी पातालश्वर कुमार पुत्र जोको चौधरी और जोको चौधरी पुत्र थौग चौधरी के रूप में हुई है। गत रविवार को आतंकी हमले में हिमाचल का ट्रक ड्राइवर और उसका सहायक घायल हो गया था। उनकी पहचान सुरेंद्र सिंह पुत्र बिशन सिंह और उपचालक धीरज दत्त पुत्र सुशील दत्त दोनों निवासी नूरपुर कांगड़ा, हिमाचल प्रदेश के रूप में हुई। दोनों का इलाज श्रीनगर के श्री महाराजा हरि सिंह अस्पताल में इलाज जारी है।