Latest News नयी दिल्ली मनोरंजन महाराष्ट्र

कहां और कैसे मिलेगा राजू श्रीवास्तव के हेल्थ से जुड़ा अपडेट, बेटी ने ट्वीट कर बताया


नई दिल्ली, । Raju Srivastava Health Update: दिल्ली एम्स में भर्ती हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव के हेल्थ से जुड़ी अफवाहों से परेशान बेटी अंतरा ने ट्वीट कर लोगों को जानकारी दी है कि कहां और कैसे पापा (राजू श्रीवास्तव) के बारे में सही जानकारी ली जा सकेगी।

एम्स या फिर आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से हासिल करें जानकारी

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Comedian Raju Shrivastava) की बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने पापा के ट्वीटर हैंडल पर लिखा है- ‘कृपया एम्स दिल्ली और राजू श्रीवास्तव जी के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल द्वारा जारी बयान पर ही भरोसा करें।’

अफवाहों से परेशान बेटी अंतरा करनी पड़ी लोगों से अपील

दरअसल, राजू श्रीवास्तव को लेकर लगातार अफवाहें फैलाई गई, जिनका खंडन करने के लिए परिवार को कई बार सामने आना पड़ा। यहां तक कि दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान को भी अफवाहों और गलत जानकारी के चलते इसका खंडन करने के लिए बाकायदा बयान तक जारी करना पड़ा।

यहां पर बता दें कि राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने 25 अगस्त की शाम को पापा के ट्वीटर हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा है- ‘प्रिय शुभचिंतकों, मेरे पिता राजू श्रीवास्तव जी की हालत अभी स्थिर है. वह धीरे-धीरे रिकवर कर रहे हैं. लेकिन, फिलहाल वह वेंटिलेटर पर हैं।’

इसके साथ ही ट्वीटर हैंडल पर यह भी लिखा है कि लोग एम्स दिल्ली और राजू श्रीवास्तव जी के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल द्वारा जारी बयान पर ही भरोसा करें। किसी और द्वारा दी गई जानकारी या अन्य समाचार पर विश्वास ना करें।

राजू श्रीवास्वत की हालत में हल्का सुधार, फिलहाल वेंटिलेटर पर

गौरतलब है कि 10 अगस्त को हार्ट अटैक के बाद लगातार राजू श्रीवास्तव दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती हैं और फिलहाल लाइफ सपोर्ट सिस्टम यानी वेंटिलेटर पर ही हैं। डाक्टरों की मानें तो राजू श्रीवास्तव की सेहत में सुधार,  है, लेकिन उन्हें वेंटिलेटर से हटाए जाने जैसी स्थिति नहीं आई है।

गौरतलब है कि निजी सहायक और राजू श्रीवास्तव के दोस्त सुनील पाल उनकी सेहत की जानकारी दी और बताया कि उन्हें होश आ गया है। बृहस्पतिवार को इस जानकारी के कुछ घंटे के बाद राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर नया अपटेड सामने आया। इसमें कहा गया कि उन्हें होश नहीं आया, सिर्फ उनके हाथों और पैरों में हरकत हुई थी, जिस होश में आना नहीं कहा जा सकता है।