Latest News नयी दिल्ली राजस्थान

कांग्रेस नेता रामलाल जाट ने बीजेपी पर साधा निशाना


जयपुर, । राजस्थान के राजस्व मंत्री एवं उदयुपर जिले के प्रभारी मंत्री रामलाल जाट दो दिन के उदयपुर दौरे पर हैं। इस दौरान कांग्रेस नेता रामलाल जाट ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। नेता रामलाल जाट ने कहा कि देवनारायण मंदिर योजना का सारा काम कांग्रेस ने कराया है। उन्होंने बीजेपी पर लोगों की भावनाओं को भड़काने का आरोप भी लगाया है। उन्होंने कहा बीजेपी के नेता केवल लोगों की भावना को भड़काने का काम करती है। उदयपुर के दो दिवसीय दौरे के दौरान उन्होंने विज्ञान समिति में गुरुवार शाम कांग्रेस कार्यकर्ताओं के पदाधिकारियों के साथ बैठक भी की थी।

“लोगों की भावनाएं भड़काने का काम करती है बीजेपी”

रामलाल जाट ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी को चुनाव के समय ही ऐसे काम याद आते हैं, जिनसे लोगों की भावनाएं भड़काई जा सके। मंत्री जाट ने बीजेपी के साथ केन्द्रीय संस्कृति मंत्री अर्जुनलाल मेघवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें बीकानेर पर ध्यान देना चाहिए। चुनाव आते ही उन्हें देवनारायण मंदिर की सुध आई है। उन्होंने आगे कहा कि वह भूल गए कि भगवान देवनारायण मंदिर योजना का सारा काम कांग्रेस ने ही कराया है। जीर्णोद्धार के नाम पर समाज में विद्वेष फैलाना उनकी मंशा है। गौरतलब है कि 28 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का देवनारायण मंदिर का दौरा कर सकते हैं। हालांकि यह भी अंदेशा लगाया जा रहा है कि प्रधानमंत्री उज्जैन के महाकाल मंदिर की तरह देवनारायण मंदिर कोरिडोर निर्माण की घोषणा कर सकते हैं।

कांग्रेस के नेता आम मुद्दों पर करते हैं जनता का सर्मथन- जाट

कांग्रेस नेता रामलाल जाट ने पार्टी में गुटबाजी को लेकर भी बीजेपी पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस से ज्यादा गुटबाजी तो बीजेपी की पार्टी में है। वह पहले अपनी पार्टी को संभाले और बाद में कांग्रेस नेताओं के खिलाफ बोलें। उन्होंने कहा कि यह सभी को पता है कि राहुल गांधी जब राजस्थान में आए तो सभी नेता एक साथ थे और आज भी एक साथ हैं। जाट ने कहा कि मुद्दों पर हमारे नेता जनता की आवाज का समर्थन करते हैं और सरकार भी जनता की समस्याओं के समाधान कर रही है।

रामलाल जाट ने पेपर लीक कांड को लेकर बीजेपी पर किया वार

कांग्रेस नेता रामलाल जाट ने राजस्थान में पेपर लीक कांड को लेकर भी बीजेपी पर वार किया है। उन्होंने कहा कि राजस्थान में पेपर लीक पहली बार नहीं हुए हैं। इससे पहले भी ऐसा हो चुका है। उन्होंने यह भी कहा कि जब राज्य में बीजेपी का शासन था तो भी उस दौरान भी प्रदेश में पेपल लीक हुए हैं। जाट ने कहा की आज नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया जो बात करते हैं, वह उस समय गृहमंत्री थे वह तब भी कुछ नहीं कर पाए थे।

“पेपर लीक कांड में कांग्रेस के किसी भी नेता का नहीं है हाथ”

रामलाल जाट ने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी ने पेपर लीक के मामले में कड़ा कानून बनाया। बीजेपी तो हाथ पर हाथ रखी बैठे रही। रामलाल जाट ने कहा कि राजस्थान में हुए पेपर लीक कांड में हमारी पार्टी के किसी भी नेता का हाथ नहीं है। पेपर छपने से लेकर वितरण तक ट्रांसपोर्ट से गुजरता है। उन्होंने कहा कि पेपर लीक कांड में आगे जांच जारी है और यह पता लगाया जा रहा है कि कहां से पेपर लीक हुए हैं ।