News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

कांग्रेस ने बिना कैप्शन के ट्विटर पर शेयर की नेता मणिशंकर अय्यर की तस्वीरें


नई दिल्ली। कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर सोमवार शाम से चर्चाओं में हैं। इसकी वजह यह है कि कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से नेता की तस्वीरें शेयर की हैं। ये तस्वीरें बिना किसी शीर्षक के शेयर की गई हैं, जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। तस्वीर पोस्ट करने के बाद सोशल मीडिया पर रिएक्शंस की बाढ़ आ गई है। यूजर्स को समझ नहीं आ रहा है कि इन पोस्ट्स के पीछे कांग्रेस का उद्देश्य क्या है।

सोमवार को लोकसभा में प्रधानमंत्री मोदी ने राष्ट्रपति के अभिभाषण को लेकर हुई चर्चा पर जवाब दिया। इस दौरान पीएम मोदी ने अपने भाषण में कांग्रेस की तीखी आलोचना की और पार्टी को ‘टुकड़े-टुकड़े गिरोह का लीडर’ करार दिया। पीएम मोदी के भाषण के कुछ देर बाद ही कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल पर मणिशंकर अय्यर की तस्वीर साझा की।

पहली तस्वीर उत्तर प्रदेश कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से बिना किसी कैप्शन के शेयर की गई। कुछ ही देर में कांग्रेस छत्तीसगढ़ और तेलंगाना कांग्रेस के हैंडल से और तस्वीरें शेयर की गईं और इनके साथ भी कोई कैप्शन नहीं था। बिना कैप्शन वाली मणिशंकर अय्यर की तस्वीरों के कमेंट बाक्स में बिना सोचे-समझे लोग शोक संदेश लिखे रहे हैं, तो कई यूजर्स कांग्रेस से फोटो पोस्ट करने का कारण पूछ रहे हैं।