Latest News उत्तर प्रदेश कानपुर लखनऊ

कानपुर में इत्र कारोबारी के घर दूसरे दिन भी रेड जारी, लाए गए 50 बक्से


कानपुर, । इत्र कारोबारी पीयूष जैन के आनंदपुरी स्थित आवास पर शुक्रवार को दूसरे दिन भी महानिदेशालय जीएसटी इंटेलीजेंस की अहमदाबाद टीम की जांच/छापा जारी है। घर के बाहर पीएसी और पुलिस बल के जवान मौजूद हैं। उनके आनंदपुरी स्थित आवास को अंदर से बंद कर रखा गया है।

गेट के अंदर रखे हुए नए बक्से साफ नजर आ रहे हैं। पुलिस वालों का कहना है कि इन बक्सों को आज सुबह ही लाया गया है। इंटरनेट मीडिया पर कुछ फोटा सामने आई हैं जहां कर्मचारी नोटों को गिन रहे हैं। हलांकि यह फाेटो छापे की हैं इसकी पुष्टि jagran.com नहीं करता है। बताया जा रहा है कि छापेमारी में कारोड़ों रुपए बरामद किए गए हैं। उसको देखते हुए ही बड़ी संख्या में बक्सों को लाया गया है। कहा जा रहा है आज शाम तक अधिकारिक पुष्टि हो जाएगी।

आनंदपुरी में रहने वाले इत्र कारोबारी पीयूष जैन के घर के बाहर सुरक्षा घेरा बढ़ाने के लिए एक बटालियन पीएसी तैनात कर दी गई है। सुबह से पीएसी की टीम घर के आगे तैनात है। जिस गली में इत्र कारोबारी का घर है उस गली से पूरे क्षेत्र के लोग निकलने से बच रहे हैं। हालांकि पूरे आनंदपुरी में सुबह से ही इत्र कारोबारी के घर पड़े छापे की चर्चा है और घर के सामने  पार्क में लोग इस पर लगातार चर्चा कर रहे हैं । सुबह से लोडर में बक्सों को भरकर लाया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक अब तक करीब 50 बक्से यहां लाए जा चुके हैं। इसके अलावा नोट गिनने की एक मशीन सुबह भी लाई गई। बताया जा रहा है कि यह मशीन कल्याणपुर स्थित स्टेट बैंक से लाई गई है। घर के अंदर गलियारे में पीएसी के जवान तैनात हैं और घर के मुख्य द्वार को अंदर से बंद करा हुआ है।