Latest News कानपुर

कानपुर में नाइट कर्फ्यू पर पुलिस का सख्त हुआ पहरा,


डीसीपी रवीना त्यागी ने नौबस्ता, किदवई नगर समेत विभिन्न इलाकों में सड़कों पर भारी पुलिस फोर्स के साथ पैदल गस्त की. पुलिस ने सख्ती न दिखाते हुए लोगों से घर में रहने की अपील की.

कानपुर: यूपी के कानपुर शहर में लगातार कोरोना संक्रमण के बढ़ रहे मामलों को देखते हुए कानपुर के जिला अधिकारी आलोक तिवारी ने शहर में नाइट कर्फ्यू लगा दिया है. जिसके बाद गुरुवार को कानपुर पुलिस रात के 10 बजते ही सक्रिय नजर आई. जिसका नेतृत्व कानपुर दक्षिण डीसीपी रवीना त्यागी करती हुई नजर आईं.

डीसीपी रवीना त्यागी ने नौबस्ता, किदवई नगर समेत विभिन्न इलाकों में सड़कों पर भारी पुलिस फोर्स के साथ पैदल गस्त की. साथ ही सड़क पर बेफिजूल में आने जाने वाले लोगों को रोक कर रात में 10 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक घरों में रहने की हिदायत दी. इस दौरान पुलिस ने सख्ती न दिखाते हुए लोगों से घर में रहने की अपील की.

सड़कों पर घूमने वाले बेफिजूल लोगों के खिलाफ सख्ती बरती जाएगी- पुलिस

वहीं डीसीपी दक्षिण रवीना त्यागी ने कहा कि शहर में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. जिसको देखते हुए शहर में रात 10 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू लगाया गया है. पहला दिन होने की वजह से पुलिस को दिन भर कर्फ्यू को सफल बनाने में लग गया. कल से सड़कों पर घूमने वाले बेफिजूल लोगों के खिलाफ सख्ती भी बरती जाएगी और कानून का कड़ाई से पालन कराया जाएगा.