Latest News मनोरंजन

कैंसर से लड़ रहीं किरण खेर को अकेला नहीं छोड़ेंगे अनुपम,


जब से किरण खेर के ब्लड कैंसर से पीड़ित होने की खबरें आईं हैं.वो मल्टिपल मिलोमा नाम का कैंसर हैं. उनका ख्याल इन दिनों पति अनुपम खेर उनके साथ हैं और वो फिलहाल सारा ध्यान किरण खेर की सेवा में लगाए हुए हैं. हालांकि इन दिनों उन्होंने अपने काम को छोड़ दिया है.

अनुपम खेर ने अमेरिकन टीवी चैनल एनसीबी की सीरीज न्यू एमस्टरडम को फिलहाल के लिए अलविदा कह दिया है. वो इस सीरीज में डॉक्टर विजय कपूर का किरदार निभा रहे थे. ये एक मेडिकल ड्रामा सीरीज है. जिसका तीसरा सीजन इन दिनों टीवी पर आ रहा है.बताते चलें कि अनुपम खेर के कैरेक्टर विजय कपूर से इस्तीफा दे दिया है और वो बेलेवू अस्पताल को अलविदा कह चुके हैं. यानी फिलहाल के लिए उनके कैरेक्टर को विराम दे दिया गया है.

गौरतलब है कि किरण खेर बीजेपी की टिकट से 2014 में चंडीगढ़ से चुनाव लड़ी थीं और पहली बार चुनकर लोकसभा पहुंची थीं. 2019 के चुनावों में उन्होंने लगातार दूसरी बात जीत दर्ज की और वो संसद में चंडीगढ़ का प्रतिनिधित्व कर रही है. कलर्स के पॉपुलर शो इंडियाज गॉट टैलेंट कई सीजन्स में जज रही हैं. वो काफी बेबाकी की अपनी राय रखती हैं. इसके अलावा किरण खेर शो के सेट से करण जौहर के साथ वीडियोज भी बनाती रही हैं.