Latest News

आम्रपाली के बाद भोजपुरी स्टार निरहुआ को भी हुआ कोरोना,


बॉलीवुड में के बाद कोरोना का कहर अब भोजपुरी इंडस्ट्री में भी देखने को मिल रहा है.कुछ दिन पहले साउथ की एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे को कोरोना ने अपनी चपेट में लिया था. वहीं अब भोजपुरी की शान माने जाने वाले दिनेश लाल यादव निरहुआ भी अब इसकी चपेट में आ गए है. बताया जा रहा है कि निरहुआ अपनी किसी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे थे.तभी उनमें कोरोना के लक्षण सामने आए. निरहुआ के साथ-साथ उनके दो स्टाफ मेंबर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है.

निरहुआ ने नहीं किया कोरोना नियमों का पालन

रिपोर्ट की माने तो इन दिनों निरहुआ बांद्र जिले के एक गांव में शूटिंग कर रहे थे. बताया ये भी जा रहा है कि निरहुआ ने शूटिंग के दौरान सरकार के बनाए कई नियमों का उल्लंघन भी किया. और ऐसा माना जा रहा है कि उनके ऐसा करने की वजह से आज वो इस गंभीर बीमारी का शिकार हो गए है

नियम उल्लंघन करते निरहुआ का वीडियो हुआ था वायरल

कुछ दिनों पहले निरहुआ की शूटिंग के सेट से एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था. वीडियो में ये साफ दिखाई दे रहा था कि निरहुआ के साथ उनके किसी भी कलाकार ने शूटिंग एरिया में मास्क का यूज नहीं किया. और ना ही इस दौरान किसी ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया. वीडियो के वायरल होने के बाद निरहुआ के कई फैन्स ने उन्हें कोरोना से सुरक्षा रखने की सलाह भी दी थी. बता दें कि निरहुआ अपनी आने वाली फिल्म ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ की शूटिंग कर रहे थे.