Latest News उत्तर प्रदेश कानपुर राष्ट्रीय

कानपुर में भीषण जाम में फंसे ड‍िप्‍टी सीएम ब्रजेश पाठक


कानपुर शिक्षक स्नातक चुनाव में एमएलसी अरुण पाठक के नामांकन में शामिल होने आए उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक जुलूस के दौरान भीषण जाम में फंस गए। जाम इस कदर था कि वह जुलूस स्थल तक ही नहीं पहुंच सके और सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें कार में बैठा दिया जिसके बाद वह वापस लौट गए।

एमएलसी अरुण पाठक के नामांकन में शाम‍िल होने आए थे ड‍िप्‍टी सीएम

गुरुवार को शिक्षक स्नातक चुनाव के लिए एमएलसी अरुण पाठक का नामांकन होना था। जिसमें शामिल होने के लिए उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक भी आए थे। सरसैया घाट स्थित गोकुल धर्मशाला से नामांकन जुलूस उठना था। इस दौरान जुलूस में शामिल होने आए दर्जनों वाहनों से लोग उतरे और जुलूस में शामिल हो गए और अपने वाहनों को जहां-तहां सड़क के किनारे खड़ा कर दिया।

भीषण जाम के चलते जुलूस स्‍थल तक नहीं पहुंच सके ड‍िप्‍टी सीएम

इस वजह से चौराहे पर भीषण जाम लग गया उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक जुलूस में शामिल होने के लिए अपने वाहन से जुलूस स्थल तक भी नहीं पहुंच सके। भीषण जाम के चलते वह मंडल कार्यालय तक नहीं पहुंच सके और सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें कार में बैठाया और वह वापस चले गए इस दौरान चौराहे से लेकर एडीजी कार्यालय तक करीब एक घंटे तक भीषण जाम की स्थिति रही। इसके साथ ही गोरा कब्रिस्तान से लेकर डीएवी तिराहा चेतना चौराहा मर्चेंट चेंबर से रहा और वीआईपी रोड पर जगह-जगह लोगों को जाम से जूझना पड़ा।