News TOP STORIES पंजाब

कार्यभार संभालने से पहले गर्मजोशी से मिले सिद्धू और कैप्टन, चाय पर की बातचीत


  • नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर महीनों की कटुता के बाद एक साथ आते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और उनके कट्टर नवजोत सिंह सिद्धू शुक्रवार सुबह चंडीगढ़ के पंजाब भवन में गर्मजोशी से मिले और नाश्ते पर बातचीत की।

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सिद्धू के नेतृत्व में पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी की नई टीम के कार्यभार संभालने से एक घंटे पहले पंजाब भवन में सुबह 10 बजे पंजाब कांग्रेस के सभी विधायकों और सांसदों को चाय के लिए आमंत्रित किया था।

सीएम का यह न्योता गुरुवार दोपहर को तब आया जब सिद्धू दो कार्यकारी अध्यक्षों कुलजीत सिंह नागरा और संगत सिंह गिलजियान के माध्यम से नाराज कैप्टन अमरिंदर सिंह के पास पहुंचे। पंजाब मामलों के प्रभारी अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के महासचिव हरीश रावत ने मामले पर कड़ी नजर रखी।

जब तक रावत उन दोनों को नाश्ते और चाय की मेज पर नहीं ले गए, सिद्धू की सामान्य तड़क-भड़क शांत हो गई और उन्होंने मुख्यमंत्री का अभिवादन सामान्य से अधिक समय तक किया।

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा था कि वह सिद्धू से तब तक नहीं मिलेंगे, जब तक कि वह अपने खिलाफ व्यक्तिगत रूप से अपमानजनक सोशल मीडिया हमलों के लिए सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगते।