Latest News मनोरंजन

किसी और से अफेयर, पति Karan Mehra संग विवाद पर खुलकर बोलीं Nisha Rawal


  • निशा रावल(Nisha Rawal) ने ये भी माना कि वो भी तलाक के लिए राज़ी हो गई थीं हालांकि उन्होने रिश्ते को बचाने की काफी कोशिश की लेकिन करण का बर्ताव उनके लिए काफी बदल चुका था. उन्होंने करण पर शादी के जेवर तक बेचने का आरोप लगाया है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है(Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) फेम करण मेहरा(Karan Mehra) और निशा रावल(Nisha Rawal) के बीच बीती रात जो भी विवाद हुआ वो अब घर की चारदीवारी से बाहर आ गया है. ये शो और नैतिक के फैंस के लिए ये काफी हैरानी भरी खबर है क्योंकि उनके चाहने वालों के बीच उनकी छवि बेहद साफ सुथरी है. अपने बीच विवाद पर अब तक दोनों ही पति -पत्नी ने चुप्पी साध रखी थी लेकिन अब निशा रावल(Nisha Rawal) खुलकर सामने आ गई हैं और उन्होंने मीडिया के सामने अपना पक्ष रखते हुए करण पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

करण पर लगाया अफेयर का आरोप

निशा रावल ने बाकायदा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस विवाद की जो असली वजह बताई है वो करण का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर बताया है. निशा की माने तो करण काफी समय से उन्हें धोखा दे रहे हैं लेकिन कुछ महीने पहले ही उन्हें सच्चाई का पता चला. उन्होंने उनके मैसेज पढ़े और दोनों को साथ देखने का दावा भी किया. हालांकि पति की इमेज खराब न हो इसके लिए वो चुप्पी साधे रहीं. लेकिन अब बात तलाक तक पहुंच चुकी थी. उनके मुताबिक करण ने उनके साथ रिश्ता रखने से साफ इंकार कर दिया था.

तलाक के लिए राज़ी थीं निशा

निशा ने ये भी माना कि वो भी तलाक के लिए राज़ी हो गई थीं हालांकि उन्होने रिश्ते को बचाने की काफी कोशिश की लेकिन करण का बर्ताव उनके लिए काफी बदल चुका था. उन्होंने करण पर शादी के जेवर तक बेचने का आरोप भी लगाया है. और वो काफी समय से बच्चे की जिम्मेदारी से भी भाग रहे थे. लेकिन अब जब उनसे नहीं रहा गया तो उन्होंने उनसे बात करने की कोशिश की लेकिन करण ने उनसे मारपीट की. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में निशा रावल ने अपनी पहले की तस्वीरें भी दिखाई जब उनसे मारपीट की गई थी.

बीती रात  बताया पूरा किस्सा

प्रेस कॉन्फ्रेंस में निशा ने बीती रात जो कुछ हुआ उसके बारे में भी बताया. उनके मुताबिक उन्होंने करण से अपने रिश्ते के फ्यूचर के बारे में बात करने की कोशिश की. धीरे धीरे बात बढ़ी तो दोनों में बहस शुरू हो गई. इस बीच करण जब उठकर जाने लगे. निशा को लगा कि शायद वो अपने कमरे में जा रहे हैं लेकिन निशा के मुताबिक वो वापस आए और उनका सिर पकड़कर दीवार पर दे मारा जिससे उनके सिर से खून आने लगा लेकिन करण नहीं रुके और उन्होंने निशा का गला भी दबाने की कोशिश की. उस वक्त उनके घर पर सभी लोग मौजूद थे. जिसके बाद निशा ने पुलिस कम्प्लेंट की.

करण के लगाए आरोपों का भी दिया जवाब

ये विवाद सामने आने के बाद करण मेहरा ने भी अपनी पत्नी निशा रावल पर बाइपोलर डिसऑर्डर से जूझने की भी बात कही है लेकिन निशा ने उन आरोपों को भी खारिज करते हुए अपनी बात रखी. उन्होंने बताया कि अपने पहले बच्चे को खोने के बाद वो काफी डिप्रेस थीं क्योंकि उस दौरान उन्हें करण का सपोर्ट भी नहीं मिल रहा था. वो उन्हें काफी कंट्रोल कर रहे थे. जिसके कारण उन्होंने डॉक्टर से कंसल्ट किया था.