Latest News मनोरंजन

कुंडली भाग्य फेम ईशा आनंद शर्मा के घर गूंजी जुड़वा बेटों की किलकारी


मुंबई: ‘कुंडली भाग्य’ फेम एक्ट्रेस ईशा आनंद शर्मा के घर हाल ही में खुशियों ने दस्तक दी। ईशा आनंद शर्मा शादी के 10 महीने बाद मां बन गई हैं। 29 अक्टूबर को ईशा आनंद के 2 जुड़वा बेटों  की किलकारी गूंजी।  

ईशा ने पति वासदेव सिंह जसरोटिया के होमटाउन जम्मू में बच्चों को जन्म दिया। एक्ट्रेस ने अपने लाडलों की पहली झलक भी फैंस को दिखा दी है। एक तस्वीर में ईशा हाॅस्पिटल बेड पर दिख रही हैं।

उन्होंने अपनी बाहों में लाडलों को लिया हुआ है। वहीं एक तस्वीर में पूरी फैमिली नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने अपने बेटों का न केवल नाम बल्कि निक नेम भी रख लिया है। कपल के बेटों का नाम रेयान सिंह और जियान सिंह है। वहीं दोनों के निक नेम रैन और जी होंगे।

मां बनने के बाद एक्ट्रेस ने कहा-‘मैं हमेशा से एक प्यारा और खुशहाल परिवार चाहती थी, जो मेरी मां की आखिरी इच्छा भी थी। मुझे यकीन है कि वह खुश होंगी और हमें स्वर्ग से आशीर्वाद दे रही होंगी।  मेरे मन में दुनिया की सभी माताओं के लिए बहुत अधिक सम्मान है क्योंकि अब मुझे पता है कि यह दुनिया में सबसे चुनौतीपूर्ण और डिमांड वाला काम है। हमारे शरीर में कई तरह के बदलाव होते हैं। मातृत्व वास्तव में एक बहुत प्यारा गिफ्ट है और एक विशेषाधिकार भी है, जिसे मैं अपने दिल के करीब रखना चाहूंगी।’

एक्ट्रेस ने आगे कहा-‘मेरे पति बेहद उत्साहित हैं और उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है। वो मुझे कह रहे थे कि ये भगवान का तरीका है कि एक खरीदो और एक मुफ्त पाओ…। इसलिए हमें दोगुना मजा, खुशी और आशीर्वाद मिलेगा। साथ ही मुझे एक लापरवाह से एक जिम्मेदार व्यक्ति के रूप में बदलते देखकर वह शॉक्ड हैं।’ 

बता दें कि ईशा आनंद ने 2 मई 2021 को एक प्राइवेट सेरेमनी में अपने बॉयफ्रेंड वासदेव सिंह जसरोटिय संग शादी की थी। हालांकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, कपल ने फरवरी 2020 को कोर्ट मैरिज की थी।