Latest News मनोरंजन

बेटी आराध्या और पति अभिषेक संग ऐश ने सेलिब्रेट किया बर्थडे,


मुंबई: एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय  बच्चन ने 1 नवंबर को अपना 48वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन पर बच्चन बहू को फैंस और उनके दोस्तों ने खूब बधाइयां दी। वहीं ऐश ने इस खास दिन को फैमिली संग सेलिब्रेट किया। ऐश और अभिषेक ने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जो इस समय चर्चा का विषय हैं। शेयर की तस्वीर में  ऐश्वर्या पति अभिषेक और बेटी आराध्या के साथ नजर आ रही हैं।

तस्वीर में ऐश ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने स्टनिंग लग रही हैं। इस दौरान ऐश का मिनिमल मेकअप लुक दिखा। वहीं रेड कलर की लिपस्टिक उनके लुक को परफेरक्ट बना रही है। इसके साथ ही उन्होंने सिर पर फूलों का बना टियारा सजाया है।

अभिषेक की बात करें तो इस दौरान वह पिंक शर्ट में दिखे। अभिषेक ने अपने लुक को चश्मे से कंप्लीट किया था। आराध्या ने इस दौरान रेड ड्रेस पहनी थी। इसके साथ ही आराध्या ने मां ऐश की तरह ही सिर पर टियारा पहन रखा था। इस सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर कर ऐश ने लिखा-आई लव यू फॉरएवर एंड बियाॅन्ड

पति अभिषेक ने भी लुटाया प्यार

वहीं अभिषेक ने भी ऐश की बर्थडे पार्टी की तस्वीर शेयर कर पत्नी को बर्थडे विश किया। तस्वीर में ऐश पूल किनारे दिख रही हैं। अभिषेक ने इस तस्वीर के साथ ऐश्वर्या के लिए एक स्पेशल नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा, हैप्पी बर्थ डे वाइफी, तुम जैसी हो वैसी रहने के लिए धन्यवाद तुम हमें पूरा करती हो। हम तुम्हें बेहद प्यार करते है।