News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

कुलगाम में सुरक्षाबलों-आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू,


श्रीनगर,  : दक्षिण कश्मीर के जिला कुलगाम के अशमुजी इलाके में आज शनिवार को आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। मुठभेड़ की शुरूआत में ही सुरक्षाबलाें ने एक आतंकी को मार गिराया है। फिलहाल आतंकवादी की पहचान नहीं हो पाई है। फिल्हाल गोलीबारी जारी है। इस हफ्ते जिला कुलगाम में यह तीसरी मुठभेड़ है। इससे पहले दो अलग-अलग मुठभेड़ों में सुरक्षाबलों ने यहां पांच आतंकवादियों को मार गिराया था।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जिला कुलगाम के अशमुजी इलाके में आतंकवादियों के देखे जाने की सूचना के बाद सेना, सीआरपीएफ और एसओजी के जवान मौके पर पहुंच गए। इलाके में पहुंचते ही सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों की घेराबंदी शुरू कर दी। वहीं आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों को अपने नजदीक आते देख उन पर गोलियां बरसाना शुरू कर दिया। जवाबी फायरिंग में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया। अभी भी मुठभेड़ स्थल पर एक आतंकी के छिपे होने की संभावना है।

आतंकी के एक मकान मेंं छिपे होने की बात कही जा रही है। सुरक्षाबल आतंकवादी को आत्मसमर्पण करने के लिए भी कह रहे हैं परंतु जवाब में वह गोलीबारी जारी रखे हुए है। दोनों ही आतंकी स्थानीय बताए जा रहे हैं।