Latest News उत्तर प्रदेश उत्तराखण्ड नयी दिल्ली

केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के भाई का कोरोना से निधन, हाल ही में बने थे गांव के प्रधान


  • नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पूरा देश इस समय कोरोना वायरस के संक्रमण से जूझ रहा है। कोरोना की दूसरी खतरनाक लहर ने कई दिग्गज नेताओं को अपनी चपेट में ले लिया है। इस बीच खबर है कि उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में केंद्रीय राज्य मंत्री डॉक्टर संजीव बालियान के तहेरे भाई जितेंद्र बालियान का कोरोना के कारण मंगलवार सुबह निधन हो गया। वह पंचायत चुनाव के बाद कोरोना संक्रमित हुए थे।

हाल ही में बने थे कुटबी गांव के प्रधान
बताया जा रहा है कि कोरोना पॉजिटिव होने के बाद जितेंद्र बालियान का ऋषिकेश एम्स में इलाज चल रहा था। जहां उन्होंने आज अपनी आखिरी सांस ली। बता दें कि जितेंद्र के सगे बड़े भाई राहुल बालियान भी कोराेना संक्रमित हैं और उनका ऋषिकेश एम्स में इलाज चल रहा है। हालांकि उनकी हालत स्थिर है। राहुल भी पंचायत चुनाव के दौरान संक्रमित हो गए थे। आपको बता दें कि हाल में ही जितेंद्र बालियान ने कुटबी गांव से ग्राम प्रधान का चुनाव लड़ा था और वह जीत भी गए थे।

डॉ चंद्र मोहन ने ट्वीट कर जितेंद्र बालियान के निधन पर दुख जताया है। उन्होंने लिखा, ‘दुःखद, श्री संजीव बालियान जी के ताऊ जी के पुत्र जितेंद्र बालियान जी पुत्र श्री राजेंद्र बालियान जी का करोना के चलते ऋषिकेश एम्स में उपचार के दौरान निधन हुआ। अभी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में अपने गांव कुटबा से प्रधान निर्वाचित हुए थे। विनम्र श्रद्धांजलि।’