Latest News खेल

केएल राहुल, दीपर चाहर की शादी छोड़ अपने पुराने दोस्त की शादी में पहुंचे, शेयर की तस्वीरें..


नई दिल्ली, । भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर विवाह बंधन में बंध गए हैं। बुधवार को चाहर ने जया भारद्वाज के साथ शादी कर ली। दोनों की शादी आगरा के जेपी पैलेस में पूरी धूम-धाम के साथ हुई। हालांकि चाहर की शादी में कुछ करीबी रिश्तेदारों के अलावा परिवार के ही सदस्य मौजूद थे। बाकी टीम इंडिया और बाकी दोस्तों के लिए दिल्ली में एक बड़ी रिसेप्शन पार्टी की तैयारी है। इस पार्टी में टीम इंडिया सहित कई अन्य लोगों के शामिल होने का अनुमान है। हालांकि टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज केएल राहुल उनकी शादी में न पहुंचकर अपने पुराने दोस्त डेविड मथिआस की शादी में पहुंचे।

 

उन्होंने डेविड मथिआस की शादी में शरीक होने की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि भाई की शादी। इस फोटो में वो शादी की रस्मों में भाग लेते नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में राहुल अपने दोस्त को हल्दी लगाते हुए नजर आ रहे हैं। राहुल उनकी शादी में शरीक होने के लिए फिलहाल बहरीन गए हुए हैं। उनके द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसे लाखों लोग लाइक और शेयर कर चुके हैं।

कर्नाटक में साथ खेल चुके हैं मथिआस और राहुल

बहरीन की तरफ से क्रिकेट खेल रहे डेविड मथिआस भारतीय मूल के हैं। उनका जन्म कर्नाटक में हुआ है। दोनों बचपन के दोस्त हैं और अंडर-15 क्रिकेट में साथ खेल चुके हैं। 5 साल के दौरान डेविड को केवल 5 फर्स्ट क्लास क्रिकेट मैच खेलने का मौका मिला। डेविड ने भारतीय लड़की से शादी की है जिसका नाम कल्याणी देसाई है।